Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तीन साल तक जोड़े 1-1 रुपये के सिक्के, खरीद ली ढाई लाख वाली सपनों की Bike

इन सिक्कों को गिनने में शोरूम के स्टाफ को 10 घंटे लग गए. बूपथी ने बताया कि वे 3 सालों से इन सिक्कों को जमा कर रहे थे.

तीन साल तक जोड़े 1-1 रुपये के सिक्के, खरीद ली ढाई लाख वाली सपनों की Bike
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदीः वो कहते हैं ना कि बूंद-बूंद से सागर भरता है, तमिलनाडु से इस कहावत को सच कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां वी. बूपथी नाम के एक लड़के ने 1-1 रुपये के सिक्के जमा करते हुए करीब 2.6 लाख रुपये जुटाए और इन सिक्कों से अपनी पसंदीदा बाइक खरीदी है. 

जानकारी के अनुसार, बीते शनिवार 29 वर्षीय वी. बूपथी एक बाइक शोरूम पर बाइक लेने पहुंचे. उन्हें Bajaj Dominar 400 मॉडल की बाइक लेनी थी. इसे लेकर उन्होंने शोरूम के स्टाफ से बात की, वहीं जब पेमेंट की बारी आई तो बूपथी ने सिक्कों से भरा बड़ा सा बैग निकालकर स्टाफ के सामने रख दिया. गिनती की गई तो पता चला कि इस बैग में 1-1 के कुल 2 लाख 60 हजार सिक्के थे. यह देख शोरूम वाले भी हैरान रह गए. बूपथी इन सिक्कों को पैक कर छोटे ठेले में रखकर लाए थे.

ये भी पढ़ें- तो क्या फेसबुक-ट्विटर छोड़ देंगे Elon Musk? इस एक ट्वीट से मच गई खलबली

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इन सिक्कों को गिनने में शोरूम के स्टाफ को 10 घंटे लग गए. बूपथी ने बताया कि वे 3 सालों से इन सिक्कों को जमा कर रहे थे. चाय के स्टॉल पर, मंदिर पर या कहीं भी समान खरीदने के दौरान जब भी उन्हें 1 का सिक्का मिलता था तो वह उसे जमा कर लेते और इस तरह उन्होंने धीरे-धारे 2 लाख 60 हजार रुपये जमा कर लिए.

इधर शोरूम के मैनेजर महाविक्रांत ने बताया कि पहले तो वह सिक्के लेने से मना करने वाले थे. बैंक उनसे 1 लाख रुपये जमा करने पर 140 रुपये चार्ज करेगा, बावजूद इसके वे बूपथि के संयम और अपनी पसंदीदा बाइक लेने की उनकी ललक को देखते हुए सिक्कों में डील के लिए तैयार हो गए.  

(इनपुट- ज़फर मोहैदिन मोहम्मद इस्माइल )

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement