Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cristiano Ronaldo ने युवा फैन पर निकाली हार की भड़ास, विवाद के बाद मांगी माफी

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने हार और अपनी चोट का गुस्सा एक युवा दर्शक के फोन पर निकाला और उसका फोन तोड़ दिया जिसके बाद एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया.

Cristiano Ronaldo ने युवा फैन पर निकाली हार की भड़ास, विवाद के बाद मांगी माफी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मशहूर फुटबॉलर और क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) हमेशा चर्चा में रहते हैं और वो एक बार फिर से सुर्खियां बटोर रहे है लेकिन इस बार वो गलत कारणों के कारण चर्चा में आए हैं. मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United's) की प्रीमियर लीग में 0-1 से हार के बाद एवर्टन के एक युवा प्रशंसक पर रोनाल्डों ने गुस्से में हमला कर दिया. हालांकि इसका वीडियो वायरल होने के बाद अब रोनाल़्डो ने अपने बर्ताव के लिए माफी मांग ली है.

हार के बाद रोनाल्डो ने निकाला गुस्सा

रोनाल्डो  मैच में हार के कारण अच्छे मूड में नहीं थे लेकिन उनका गुस्सा तब और बढ़ गया जब एवर्टन का एक युवा प्रशंसक रोनाल्डो के चोटिल पैर का एक वीडियो कैप्चर करने की कोशिश कर रहा था. ऐसे में रोनाल्डो ने इस शख्स का फोन तोड़ने की कोशिश की लेकिन उनकी ये हरकत एक अन्य वीडियो में कैद हो गई और यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.  

वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद रोनाल्डो ने माफी मांगी है. उन्होंने यह भी स्वीकारा कि उनकी यह आक्रामकता और गुस्सा सही नहीं था.  यह स्वीकार करते हुए कि उनका 'विस्फोट सही नहीं था.  उन्होंने कहा कि वो युवा प्रशंसक को  मैदान पर एक बार फिर मैच के लिए आमंत्रित करके अपनी गलती सुधारेंगे. 

जांच में जुटी पुलिस 

इस मामले में स्थानीय पुलिस के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस के प्रवक्ता ने कहा, "हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि हम आज गुडिसन में एवर्टन बनाम मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल मैच में कथित हमले की रिपोर्ट के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब और एवर्टन एफसी के साथ संपर्क कर रहे हैं."उन्होंने आगे कहा, "जब खिलाड़ी दोपहर 2.30 बजे पिच से बाहर निकल रहे थे, तो यह बताया गया कि पिच से बाहर निकलते ही एक लड़के पर एक टीम ने हमला कर दिया."

EV खरीदने के लिए सस्ता लोन दे रहे हैं ये Banks, आसानी से ले सकते हैं इलेक्ट्रिक वाहन

मुश्किल वक्त में भावनाओं पर कंट्रोल करना कठिन 

इसके साथ ही रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "मुश्किल क्षणों में भावनाओं से निपटना कभी आसान नहीं होता है जैसे हम सामना कर रहे हैं." वहीं  सोशल मीडिया के जरिए  ही उस युवा दर्शक से माफी भी मांगी है. उन्होंने लिखा, "फिर भी हमें हमेशा सम्मानजनक, धैर्यवान रहना होगा और खेल से प्यार करने वाले सभी युवाओं के लिए उदाहरण स्थापित करना होगा. मैं अपने गुस्से के लिए माफी मांगना चाहता हूं और यदि संभव हो तो मैं इस समर्थक को आमंत्रित करना चाहता हूं. फेयर-प्ले और स्पोर्ट्समैनशिप के साथ ओल्ड ट्रैफर्ड में एक गेम देखें." 

Indian Army में मारुति जिप्सी की जगह ले सकती हैं ये 5 पावरफुल SUV कारें, जानिए क्या हैं इनकी खासियतें

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement