Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG! दामाद के लिए परोस दिया 365 तरह का खाना, VIDEO में देखें कैसे सजी थी टेबल

यह मजेदार किस्सा आंध्रप्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले का है जहां एक परिवार ने अपने दामाद के सामने 365 किस्म की खाने की चीजें पेश कीं. 

OMG! दामाद के लिए परोस दिया 365 तरह का खाना, VIDEO में देखें कैसे सजी थी टेबल

365 DISHES FOR SON IN LAW

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: खातिरदारी सबको पसंद आती है. आप कहीं जाएं और सामने खाने की पूरी मेज सजी हो तो देखकर मजा तो आ ही जाएगा लेकिन आंध्र प्रदेश के एक दामाद के साथ जो हुआ वो तो गजब ही था. यह मजेदार किस्सा आंध्र प्रदेश के पश्चिमी गोदावरी जिले का है जहां एक परिवार ने अपने दामाद के सामने 365 किस्म की खाने की चीजें पेश कीं. 

इन 365 डिश में  30 तरह की सब्जियां, 100 तरह की मिठाइयां, 19 गर्म ड्रिंक, 15 तरह की आइस क्रीम, 35 कोल्ड ड्रिंक, 35 तरह के बिस्कुट, पुलिहोरा, बिरयानी और दद्दोजनम और न जाने क्या-क्या. इस आलीशान खाने की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. आप यूट्यूब पर शेयर की गई वीडियो में देख सकते हैं कि वैरायटी कितनी शानदार थी.

इसके पीछे जिनका हाथ था यानी कि जिन्होंने यह शानदार आयोजन किया उनका कहना था, 'संक्रांति के मौके पर अपनी बेटी और दामाद के लिए इस तरह का आयोजन करके हम बेहद खुश हैं. हमने अपने सभी रिश्तेदारों को बुलाया था'. स्थानीय मीडिया के मुताबिक इस कपल की हाल ही में सगाई हुई थी और इस आलीशान पार्टी का आयोजन लड़की के दादा ने किया था.

ये भी पढ़ें:

Akshay Kumar के नाम पर ठगी, ऑनलाइन इकट्ठे किए लाखों रुपए

MS Dhoni ने खरीदी 50 साल पुरानी विंटेज SUV,देखें PHOTOS

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement