Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Hrithik Roshan-Saba Azad पहली बार पब्लिक के सामने यूं आए नजर, रोमांटिक अंदाज में ऑफिशियल कर दिया रिश्ता

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में सारी लाइमलाइट Hrithik Roshan और Saba Azad ने अपने नाम कर ली है.

Latest News
Hrithik Roshan-Saba Azad पहली बार पब्लिक के सामने यूं आए नजर, रोमांटिक अंदाज में ऑफिशियल कर दिया रिश्ता

Hrithik Roshan, Saba Azad: ऋतिक रोशन, सबा आजाद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अपने 50वें बर्थडे पर धमाकेदार पार्टी (Birthday Party) दी. इस ग्रैंड इवेंट पर बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्रिटीज सज-धज कर पहुंचे. वहीं, इस पार्टी में कई सेलेब्स अलग- अलग वजहों से सुर्खियों में रहे. करण जौहर की पार्टी में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त चर्चाएं बटोरीं. इस पार्टी में ऋतिक ने एक्ट्रेस सबा आजाद (Saba Azad) के साथ अपना रिश्ता ऑफिशियल कर दिया है. पार्टी से दोनों का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस क्रेजी हुए जा रहे हैं.

एक-दूसरे का हाथ थामे दिखे Hrithik Roshan- Saba Azad

दरअसल, करण जौहर ने 25 मई को अपना 50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर उन्होंने इंडस्ट्री के खास लोगों को एक धमाकेदार पार्टी में इनवाइट किया. इस बैश में तमाम फिल्म इंडस्ट्री हिस्सा लेने पहुंचीं लेकिन सबसे ज्यादा लाइमलाइट ऋतिक रोशन और सबा आजाद की जोड़ी ने लूटी. दोनों इस पार्टी में ब्लैक रंग के आउटफिट में ट्विनिंग करके पहुंचे थे.

सबा ने ब्लैक ड्रेस के साथ रेड लिप्सटिक और गोल्डन क्लच कैरी किया था और ऋतिक रोशन ने डैशिंग ब्लैक सूट और पोनी वाली हेयरस्टाइल कर रखी थी. दोनों की जोड़ी काफी स्टाइलिश लग रही थी. ऋतिक और सबा ने कैमरे के सामने एक-दूसरे का हाथ थामकर खूब तस्वीरें खिंचवाईं और रोमांटिक पोज भी दिए. यहां देखें वायरल हो रहा ऋतिक-सबा का ये वीडियो-

 

 

ये भी पढ़ें- Sussanne Khan ने बॉयफ्रेंड और एक्स- हसबैंड संग की पार्टी, साथ में दिखीं ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद

ये भी पढ़ें- रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ हाथों में हाथ डाले दिखीं ऋतिक रोशन की Ex-वाइफ Sussanne Khan

बता दें कि सुजैन खान से तलाक के बाद अब ऋतिक रोशन मूव ऑन कर चुके हैं. वो इन दिनों एक्ट्रेस सबा आजाद को डेट कर रहे हैं. वहीं, सुजैन खान भी अरसलान गोनी को डेट कर रही हैं. दोनों ने ही तलाक के बाद अपने बच्चों के लिए दोस्ती का रिश्ता बरकरार रखने का फैसला किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement