Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs SA ODI: कांटे की टक्कर में भी हार, मेजबानों ने किया क्लीन स्वीप

केपटाउन वनडे में कांटे की टक्कर रही. एक वक्त जीत भारत के लिए तय लग रही थी लेकिन अंत तक मैच बिल्कुल कांटे का रहा और टीम इंडिया हार गई.

IND Vs SA ODI: कांटे की टक्कर में भी हार, मेजबानों ने किया क्लीन स्वीप
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका का दौरा टीम इंडिया के लिए कुछ खास नहीं रहा. टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद टीम ने वनडे में भी दोनों मुकाबले गंवा दिए थे और आखिरी उम्मीद केपटाउन वनडे ही था. टीम इंडिया को पुछल्ले बल्लेबाजों ने यहां भी निराश किया और बराबरी के मुकाबले में 4 रनों से साउथ अफ्रीका की टीम जीतने में कामयाब रही

विराट कोहली, दीपक चाहर की फिफ्टी 
एक वक्त में टीम की जीत तय मानी जा रही थी. विराट कोहली अच्छी लय में दिख रहे थे और उन्होंने अर्धशतक भी पूरा किया. 65 के निजी स्कोर पर वह केशव महाराज के हाथों आउट हो गए. इसके बाद ऑलराउंडर दीपक चाहर ने विकेटों के पतझड़ के बीच पारी संभाली और तूफानी अर्धशतक जड़कर टीम को जीत के मुहाने तक लेकर गए. हालांकि, अंत में नतीजा टीम के पक्ष में नहीं गया और तीसरे वनडे में भी हार से ही टीम को संतोष करना पड़ा है.

पढ़ें: IND Vs SA ODI: शतक से चूके Virat Kohli लेकिन बेटी वामिका के लिए 'डैडी सेलिब्रेशन'

मेजबानों ने दिया 288 का लक्ष्य 
साउथ अफ्रीका ने पहले खेलते हुए 49.5 ओवर में 287 रन बनाए थे. मेजबानों के लिए क्विंटन डि कॉक ने शानदार शतक भी जमाया. टीम ऑलआउट रही लेकिन डि कॉक की बेहतरीन पारी की बदौलत सम्मानजनक स्कोर खड़ा करने में मेजबान टीम कामयाब हो पाई. टीम इंडिया की तुलना में अफ्रीकी टीम बेहतर तालमेल में रही और अंत तक दबाव झेलने में सक्षम नजर आ रही थी. 

पढ़ें: SA Vs IND: डक पर आउट, मैदान पर अलग बॉडी लैंग्वेज, क्या विवादों की वजह से दबाव में हैं Virat Kohli?

कप्तानी विवाद से शुरुआत, क्लीन स्वीप से अंत
भारतीय टीम और पूर्व कप्तान विराट कोहली के लिए यह दौरा खासा निराशाजनक रहा है. कप्तानी विवाद से दौरे की शुरुआत हुई थी और पूरे टूर्नामेंट में इसका असर प्रदर्शन पर नजर आया है. टीम इंडिया ने पहले टेस्ट सीरीज गंवाई और वनडे में भी निराशाजनक प्रदर्शन रहा है. विराट कोहली इस दौरे पर भी शतक लगाने में कामयबा नहीं हो पाए और उनके अपने प्रदर्शन पर दबाव की झलक साफ नजर आई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement