Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs WI 2nd ODI: गेंदबाजों के दम से जीती टीम इंडिया, प्रसिद्ध कृष्णा बने मैच के हीरो

टीम इंडिया ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मुकाबले में गेंदबाजों के प्रदर्शन की बदौलत जीत दर्ज कर ली है. रोहित आर्मी ने सीरीज पर कब्जा कर लिया है.

Latest News
IND Vs WI 2nd ODI: गेंदबाजों के दम से जीती टीम इंडिया, प्रसिद्ध कृष्णा बने मैच के हीरो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भी टीम इंडिया ने दूसरा मुकाबला जीत लिया है. गेंदबाजों ने सही रणनीति और अनुशासित बॉलिंग कर टीम को जीत दिलाई है. वेस्टइंडीज की टीम ने पहले गेंदबाजी करते हुए जिस सूझबूझ का परिचय दिया था, बल्लेबाजी में वह नजर नहीं आया. 

कृष्णा हो गए इस मैच से प्रसिद्ध 
इस मैच में दोनों ही टीम के गेंदबाजों ने अच्छी बॉलिंग की है. भारत की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए हैं. उन्होंने अपनी बढ़िया गेंदबाजी से दिखा दिया कि रोहित शर्मा न उन पर जो भरोसा दिखाया है वह उस पर पूरी तरह से खरे उतरते हैं. भारत की ओर से युजवेंद्र चहल ने 1 विकेट, शार्दूल ठाकुर ने 2 विकेट लिए हैं. गेंदबाजों के प्रदर्शन की बदौलत वेस्टइंडीज की टीम 46 ओवर में 10 विकेट खोकर सिर्फ 193 रन बना पाई. 

पढ़ें: Ind Vs WI दूसरा वनडे: सस्ते में सिमटी टीम इंडिया की पारी, 238 रनों का दिया लक्ष्य 

भारतीय बल्लेबाजी ने निराश किया
इस मैच में टीम भले ही जीत गई हो लेकिन भारतीय बल्लेबाजी ने निराश किया है. रोहित शर्मा, ऋषभ पंत और विराट कोहली तीनों का फ्लॉप शो आज देखने मिला है. भारतीय टीम की ओर से सबसे ज्यादा रन सूर्य कुमार यादव (64) ने बनाए. केएल राहुल 49 रन बनाकर रन आउट हो गए थे. वेस्टइंडीज की ओर से कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक तक नहीं पहुंच सका. 

पढ़ें: रांची में M.S. Dhoni ने शूटिंग रेंज में आजमाए हाथ, IPL की अभी से कर रहे हैं तैयारी

रोहित शर्मा के कुछ फैसलों पर उठेंगे सवाल
आज के मैच में टीम को जीत जरूर मिली है लेकिन रोहित शर्मा के कुछ फैसलों पर सवाल उठेंगे. केएल राहुल के होते हुए ऋषभ पंत से ओपनिंग करवाना किसी को भी समझ नहीं आ रहा है. पंत अपने बैटिंग नंबर पर ही रन बनाने के लिहाज से निरंतरता नहीं होने की वजह से सवालों के घेरे में रहते हैं. वॉशिंगटन सुंदर और शार्दूल ठाकुर दोनों को ही एक ही मैच में खिलाने का फैसला भी कुछ खास अच्छा नहीं कहा जा सकता है.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement