Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND Vs WI सीरीज से पहले Virat Kohli को पूर्व क्रिकेटर ने दी बड़ी सलाह, जानें क्या कहा

कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली को सबा करीम ने खास सलाह दी है. उन्होंने कहा कि विराट-रोहित के साथ बाकियों को भी पुरानी बातें छोड़कर आगे देखना चाहिए.

Latest News
IND Vs WI सीरीज से पहले Virat Kohli को पूर्व क्रिकेटर ने दी बड़ी सलाह, जानें क्या कहा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय टीम के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम ने कहा कि नए कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ विराट कोहली को तालमेल बनाने में वक्त लग सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा रहे, इसके लिए जरूरी है कि कोहली और रोहित दोनों कुछ अतिरिक्त प्रयास करें.

कोहली को सबा कमर ने दी खास सलाह
रोहित को सीमित ओवरों के लिए भारतीय टीम का नया कप्तान बनाया गया है. टेस्ट क्रिकेट में भी उन्हें ही कप्तान का सबसे मजबूत दावेदार माना जा रहा है. बता दें कि विराट कोहली वनडे कप्तानी से हटाए जाने और टेस्ट कप्तानी छोड़ने के बाद से टीम इंडिया में फूट और कोहली के दबाव में होने की बात कही जा रही है. ऐसे में पूर्व विकेटकीपर ने कहा है कि अब कोहली को भी पुरानी बातें पीछे छोड़कर आगे बढ़ना होगा.

पढ़ें: Mohammed Shami ने टेस्ट कप्तानी पर खुलकर की बात, बताए ये दो नाम 

सबा कमर ने उम्मीद जताई कि जल्द सब ठीक हो जाएगा
भारतीय क्रिकेट के भविष्य की रणनीति पर चर्चा करते हुए करीम ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि आने वाला वक्त अच्छा होगा. एक निजी कार्यक्रम में उन्होंने कहा, 'विराट कोहली को कुछ अतिरिक्त प्रयास करने होंगे. उन्हें कुछ मलाल तो होगा ही लेकिन वक्त हर जख्म को भर देता है. मुझे लगता है कि इस सबका सामना करने के लिए विराट कोहली काफी अनुभवी और परिपक्व हैं. हमें जल्द ही मैदान पर यह नजर भी आएगा. मुझे उम्मीद है कि टीम इंडिया के प्रदर्शन में भी यह दिखेगा.'

'बड़े लक्ष्य पर दें ध्यान'
पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने कहा कि विराट और रोहित दोनों के बीच अगर कोई मतभेद था तो उसे भुलाकर आगे बढ़ना चाहिए. उन्होंने कहा कि रोहित और विराट को भारतीय क्रिकेट की बेहतरी के लिए साथ काम करना जरूरी है.

पढ़ें: IND vs WI: भारत दौरे से पहले West Indies Cricket में फूट की खबर, जानिए क्या है विवाद?

रोहित और राहुल के लिए भी सबा की सलाह
करीम ने कहा, 'कप्तान होने के नाते रोहित शर्मा को आगे बढ़कर कोशिश करनी चाहिए. उन्हें और राहुल द्रविड़ को मिलकर कोहली से बात करके उन्हें समझाना होगा कि वे क्या सोच रहे हैं और टीम में किस तरह का कल्चर लाना चाहते हैं. वे कोहली से भी इस बारे में राय मांग सकते हैं. आखिरकार, रोहित और कोहली दोनों को बड़ी तस्वीर की ओर देखना होगा और टीम के लक्ष्य के लिए काम करना होगा.'

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement