Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: 7 साल बाद Auction में होगा इस खिलाड़ी का नाम, इन टीमों ने दांव लगाने का बनाया प्लान

IPL 2022 की प्लानिंग के बीच जल्द ही ऑक्शन शुरू हो सकता है, जिसके लिए इस युवा खिलाड़ी ने अपने नाम का ऐलान भी कर दिया है.

IPL 2022: 7 साल बाद Auction में होगा इस खिलाड़ी का नाम, इन टीमों ने दांव लगाने का बनाया प्लान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: IPL 2022 की प्लानिंग शुरू हो गई है और यह माना जा रहा है कि इस बार IPL का ऑक्शन भी धमाकेदार होगा. इसकी वजह IPL 2022 में दो नई टीमों का शामिल होना है. ऐसे में इस बार IPL 2022 के लिए खिलाड़ियों का Auction भी धमाकेदार हो सकता है. ऐसे में सात वर्षों के बाद एक खिलाड़ी Auction की मंडी में अपना नाम उतारने वाला है क्योंकि इसने अपनी वर्तमान टीम को अलविदा कह दिया है, इसका नाम जानकार आपको भी हैरानी हो सकती है.

कौन है यह खिलाड़ी

दरअसल, 2022 के IPL Auction में सात साल बाद उतरने वाला इस खिलाड़ी का नाम है श्रेयर अय्यर. श्रेयर दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान हैं. अय्यर इस साल दिल्ली का साथ छोड़कर ऑक्शन में अपना नाम डालने वाले हैं. ये भी अंदाजा लगाया जा रहा था कि अय्यर को कोई भी टीम ऑक्शन से पहले ही अपने साथ शामिल कर सकती है लेकिन अब रिपोर्ट्स में ये बात साफ हुई है कि अय्यर अपना नाम ऑक्शन में डालने वाले हैं. 

और पढ़ें- Virat Kohli के समर्थन में Ravi Shastri ने गांगुली-सचिन पर कही दी बहुत बड़ी बात

ख़रीदना चाहेंगी ये टीमें

श्रेयर अय्यर पर कई टीमों के फ्रैंचाइजी की नजर है. इसमें सबसे ऊपर नाम आरसीबी (Royal Challengers Bangalore) का है. अय्यर को आरसीबी (RCB) अपना कप्तान बनाना चाहती है. वहीं केकेआर (KKR) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) भी इस स्टार खिलाड़ी को खरीदना चाहती हैं. आरसीबी की कप्तानी विराट कोहली छोड़ चुके हैं और उनको अय्यर जैसे खिलाड़ी की जरूरत है. वहीं पंजाब और केकेआर का भी हाल ऐसा ही है.

और पढ़ें- युवा खिलाड़ियों को मौका देने के लिए छह महीने T20 Cricket से दूर हुआ सलामी बल्लेबाज

गौरतलब है कि श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की कप्तानी में दिल्ली कैपिटल्स की टीम को काफी सफलता मिली है. दिल्ली की टीम 2020 के अलावा कभी आईपीएल फाइनल तक नहीं पहुंची थी. इस टीम को फाइनल तक ले जाने वाले कप्तान श्रेयस अय्यर ही थे. हालांकि 2021 की शुरुआत में अय्यर को चोट लग गई और उनसे कप्तानी छिन गई थी.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement