Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022 DC Vs GT: पंत की एक लापरवाही ने दिल्ली से छीनी जीत, गुजरात की लगातार दूसरी जीत

गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से हरा दिया है. गुजरात की इस जीत में ओपनर शुभमन गिल, गेंदबाज लॉकी फर्ग्युसन और मोहम्मद शमी चमके हैं,

Latest News
IPL 2022 DC Vs GT: पंत की एक लापरवाही ने दिल्ली से छीनी जीत, गुजरात की लगातार दूसरी जीत

गुजरात की लगातार दूसरी जीत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पुणे के एमसीए स्टेडियम में गुजरात टाइटंस ने दिल्ली की टीम को 14 रनों से हरा दिया है. सितारों से सजी दिल्ली की टीम को हराकर हार्दिक पंड्या की टीम ने इस आईपीएल में लगातार दूसरी जीत दर्ज की है. गुजरात ने ओपनर शुभमन गिल (84) की शानदार पारी की बदौलत 6 विकेट खोकर 171 रन बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की टीम 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 157 रन ही बना सकी थी.

दिल्ली के लिए पंत ने खेली कप्तानी पारी
दिल्ली के लिए कप्तान ऋषभ पंत ने सबसे ज्यादा 43 रन बनाए थे. उन्होंने 29 गेंदों की अपनी पारी में 7 चौके जड़े. पंत और ललित यादव ने चौथे विकेट के लिए 61 रन भी जोड़े थे. एक वक्त पर दिल्ली मजबूत स्थिति में लग रही थी. गुजरात के लिए लॉकी फर्ग्युसन ने कमाल का प्रदर्शन किया और 28 रन देकर 4 विकेट झटके थे. पेसर मोहम्मद शमी को 2 विकेट मिले लेकिन वह हैट्रिक से चूक गए. कप्तान हार्दिक पंड्या और स्पिनर राशिद खान ने 1-1 विकेट लिया. 

पढ़ें: IPL 2022 DC Vs GT: पंत-पंड्या जीत के लिए किस समीकरण के साथ जाएंगे, प्लेइंग 11 में होंगे बदलाव?

गुजरात की पारी में चमके शुभमन गिल
मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग का फैसला किया. शुभमन गिल ने 46 गेंदों की अपनी पारी में 6 चौके और 4 छक्के जड़े. उनके अलावा कप्तान हार्दिक पंड्या ने 27 गेंदों पर 4 चौके लगाते हुए 31 रन बनाए. दिल्ली के लिए पेसर मुस्ताफिजुर रहमान ने 23 रन देकर 3 विकेट झटके जबकि खलील अहमद को 2 विकेट मिले. चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने भी 1 विकेट लिया.

पंत का एक खराब शॉट और मैच निकला हाथ से 
43 रनों पर खेल रहे पंत फॉर्म में थे और तेजी से रन बना रहे थे. उनके पिच पर रहते हुए दिल्ली की जीत की उम्मीदें भी कायम थीं. उन्होंने एक लापरवाही भरा शॉट खेला और अपना विकेट गंवा दिया. इसके बाद से दिल्ली के हाथ से जीत छिटककर दूर हो गई. 

पढ़ें: IPL 2022 DC Vs GT: पंत-पंड्या की परीक्षा, दिल्ली पर चढ़ाई करेगी गुजरात या दिखेगा कैपिटल्स का दम?

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement