Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: चेन्नई की तीसरी हार से भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए Ravindra Jadeja

आईपीएल में सीएसके अभी तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है. इसके चलते अब सोशल मीडिया पर लोग कप्तान जडेजा को ट्रोल कर रहे हैं.

IPL 2022: चेन्नई की तीसरी हार से भड़के फैंस, सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए Ravindra Jadeja
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल 2022 (IPL 2022) में अभी तक चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) एक भी जीत हासिल नहीं कर पाई है. आईपीएल के पहले मैच की शुरुआत के ठीक पहले महेंद्र सिंह धोनी ने  टीम की कप्तानी छोड़ दी है. ऐसे में अब रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को कप्तान बनाया गया है. बीच में खबरें यह भी आईं थी कि कप्तानी छोड़ने के बावजूद धोनी टीम में मनमानी कर रहे हैं. वहीं तीसरे मैच में भी सीएसके को जिस तरह से हार मिली है उससे सोशल मीडिया पर सीएसके के फैंस भड़क गए है और इसके चलते उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

फ्लॉप साबित हुई सीएसके की बल्लेबाजी

दरअसल, सीएसके का तीसरा मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ था इस मैच में 8 विकेट के नुकसान पर पंजाब ने 180 रन बनाए हैं. वहीं जवाब में बैटिंग करने उतरी सीएसके का बैटिंग ऑर्डर पूरी तरह से विफल साबित हुआ. शिवम दुबे को छोड़ किसी भी बल्लेबाज का प्रदर्शन ठीक नहीं रहा. धोनी का स्ट्राइक रेट 100 से भी  कम रहा. वहीं इस जडेजा अपनी पारी की पहली ही गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए हैं.

इस मैच में हार के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स और फैंस ने जमकर कप्तान जडेजा को ट्रोल किया. लोगों का मानना है कि यह टीम जडेजा की कप्तानी में परफॉर्म ही नहीं कर पा रहे हैं. इसके चलते उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है और लोगों का कहना है कि जडेजा के गलत फैसलों के चलते ही सीएसके की हार हो रही है. 

दिल्ली मेट्रो में सफर कहीं कर न दे बीमार, COVID नहीं इससे रहना होगा सावधान

हालांकि अभी शुरुआती मैच ही हैं लेकिन सीएसके का प्रदर्शन इतना बुरा कभी नहीं रहा है. ऐसे में जडेजा के पास अभी खुद को साबित करने का मौका है. वहीं इसको लेकर जडेजा के प्रशंसक उनका बचाव भी कर रहे हैं.

IPL 2022: अंपायर ने दिया नॉटआउट लेकिन Dhoni को आउट करने के लिए जिद पर अड़ा यह खिलाड़ी

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement