Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: पहले मैच में ही कमेंटेटर ने क्यों कहा KKR के खिलाड़ी को कचरा?

IPL सीजन 2022 के पहले मैच में ही चेन्नई सुपर किंग्स को KKR के खिलाफ हार झेलनी पड़ी है. अब एक कमेंटेटर की बात पर बवाल हो रहा है.

IPL 2022: पहले मैच में ही कमेंटेटर ने क्यों कहा KKR के खिलाड़ी को कचरा?

 KKR के इस खिलाड़ी को कमेंटेटर ने कह दिया कचरा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) का शानदार आगाज हो चुका है. IPL सीजन 15 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है. चेन्नई सुपर किंग्स के कैप्टन रविंद्र जडेजा अपनी टीम को आगे ले जाने में फेल नजर आए हैं. मैच के दौरान दिग्गज कमेंटेटर मैथ्यू हेडन ने कुछ ऐसा कहा है कि जिस पर बवाल भड़क गया है.

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजों का प्रदर्शन बेहतर रहा. उमेश यादव ने अपनी घातक गेंदबाजी से चेन्नई सुपर किंग्स के दोनों ओपनर्स को पवेलियन भेज दिया था. मैच की कमेंट्री कर रहे मैथ्यू हेडन ने ऐसी बात कही, जिस पर अब बवाल हो रहा है. 

मैथ्यू हेडन ने क्या कहा था?

मैथ्यू हेडन ने उमेश यादव को कचरा कह दिया. उन्होंने कहा है, 'किसी और का कचरा कोलकाता नाइट राइडर्स का खजाना बन गया है.' उमेश यादव के प्रशंसक मैथ्यू हेडन के इस बयान से बेहद नाराज हैं. पहले मैच में ही बवाल भड़क गया है.

मैथ्यू हेडन ने क्यों कहा?

इंडियन प्रीमियर लीग के मेगा ऑक्शन के दौरान कोलकाता नाइट राइडर्स ने उन्हें 2 करोड़ की कीमत में उन्हें खरीदा था. मैथ्यू हेडन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर पर निशाना साधते हुए यह बात कही थी. RCB में रहने के दौरान उमेश यादव का प्रदर्शन ठीक नहीं था. उन्हें इस टीम ने रिलीज कर दिया था. मैथ्यू हेडन ने इसी वजह से यह बात कही है. अब उनके बयान पर लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement