Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: Mumbai Indians ने इस खिलाड़ी पर बनाया था टीम छोड़ने का दबाव, धमकी देकर कराया था यह काम

मुंबई इंडियंस ने इस खिलाड़ी पर टीम छोड़ने का दबाव बनाया था और जबरन ट्रांसफर पेपर पर साइन कराए थे.

IPL 2022: Mumbai Indians ने इस खिलाड़ी पर बनाया था टीम छोड़ने का दबाव, धमकी देकर कराया था यह काम
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारत की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग यानी आईपीएल (IPL 2022) के इतिहास को देखें तो इसमें मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) निश्चित ही एक सफल टीम मानी जाती है. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में इस टीम ने 5 बार आईपीएल का खिताब जीता है लेकिन इसी बीच मुंबई इंडियंस में खिलाड़ियों के सेलेक्शन को लेकर एक खिलाड़ी के बयान ने टीम की साख को बड़ा झटका दिया है. इस खिलाड़ी ने बताया कि कैसे उसे टीम में शामिल होने कै लिए अनेक मुश्किलों का सामना करना पड़ा.

टीम से किया गया जबरन बाहर

दरअसल, यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि सीएसके के लिए ओपनिंग करने वाले भारतीय बल्लेबाज रोबिन उथप्पा (Robin Uthappa) है. उन्होंने मुंबई इंडियंस पर बड़े आरोप लगाए हैं. उथप्पा ने कहा कि जब वो 2008 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे तब उन्हें जबरन आरसीबी में ट्रांसफर कर दिया गया था. उथप्पा ने खुलासा किया कि वो मुंबई से आरसीबी की टीम में नहीं जाना चाहते थे लेकिन उस वक्त उन पर ट्रांसफर पेपर साइन करने के लिए दबाव बनाया गया था.

उथप्पा ने किया बड़ा खुलासा

रोबिन उथप्पा ने इन बातों का खुलासा रविचंद्रन अश्विन के यू-ट्यूब चैनल पर उनसे बातचीत करते हुए किया. उथप्पा ने कहा, "मैं ट्रांसफर पेपर पर साइन नहीं करना चाहता था. मुंबई इंडियंस के ही एक व्यक्ति ने मुझसे कहा था कि अगर मैंने ट्रांसफर पेपर्स पर साइन नहीं किए तो मुझे मुंबई की प्लेइंग 11 में खेलने का मौका नहीं मिलेगा." उन्होंने आगे कहा, "मैं अपनी पर्सनल लाइफ में तनाव से गुजर रहा था. आरसीबी के साथ अपने पहले सीजन के दौरान मैं पूरी तरह से डिप्रेशन में था. मैंने उस सीजन में एक मैच के लिए भी अच्छा नहीं खेला था."

Pakistan में क्यों रहती है राजनीतिक अस्थिरता, क्यों इमरान खान से भी नहीं संभली सरकार?

ऐसे में मुंबई इंडियंस की साख पर सवाल खड़े हुए हैं और टीम के बारे में लोगों की धारणा भी बदल गई हैं. आपको बता दें कि आईपीएल में मुंबई 5 बार की चैंपियन रह चुकी हैं हालांकि इस बार टीम की स्थिति कुछ अच्छी नहीं है. टीम अभी तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है. 

दिल्ली कैपिटल्स की हार के बाद Rishabh Pant पर दोहरी मार, भरेंगे 12 लाख का जुर्माना

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement