Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2022: मैच हारने के बाद भी तिलक वर्मा ने जीता रोहित शर्मा का भरोसा, खेलते हैं तूफानी पारी

मुंबई इंडियंस को राजस्थान रॉयल्स ने 23 रनों से हरा दिया है. मैच हारने के बाद भी तिलक वर्मा की तारीफ हो रही है.

IPL 2022: मैच हारने के बाद भी तिलक वर्मा ने जीता रोहित शर्मा का भरोसा, खेलते हैं तूफानी पारी

टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं तिलक वर्मा (फोटो क्रेडिट- Instagram/tilakvarma9)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) के नौवें रोमांचक क्रिकेट मैच में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 23 रनों से हरा दिया. मुंबई इंडियंस के कैप्टन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपनी टीम को ट्रैक पर लाने की कोशिश कर रहे हैं. पहले गेंदबाजी करने का फैसला उन पर भारी पड़ा. मैच में हार भले ही हो गई लेकिन एक खिलाड़ी ने रोहित शर्मा का दिल जीत लिया है.

    खिलाड़ी और कोई नहीं बल्कि तिलक वर्मा हैं. माना जा रहा है कि तिलक वर्मा को रोहित टीम इंडिया में मौका दे सकते हैं. यह प्लेयर विस्फोटक बल्लेबाजी करने में माहिर है और पिच पर किसी भी गेंदबाज का पसीना छुड़ा सकता है.

    IPL 2022 KKR Vs PBKS: उमेश यादव ने निकाला पंजाब का दम, Video में देखें, कैसे फिदा हुई ये सुपरफैन!

    तिलक वर्मा ने जीत लिया है रोहित का भरोसा

    राजस्थान रॉयल्स ने जोस बटलर की भारी-भरकम पारी की बदौलत 193 का विराट स्कोर खड़ा कर दिया. मुंबई इंडियंस के लिए बल्लेबाजी करने उतरे तिलक वर्मा ने अपनी बैटिंग से जीत दिलाने की कोशिश की. तिलक वर्मा ने 33 गेंदों में 61 रन ठोंग दिए, जिसमें पांच लंबे छक्के शामिल थे. तिलक वर्मा का बल्ला गेंदबाजों के लिए मुसीबत बनकर कहर ढाया. उन्होंने मुंबई इंडियंस को जीत दिलाने की हर कोशिश की. कप्तान रोहित शर्मा भी उनकी बैटिंग से खुश दिखे. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने 22 रन बनाए थे.

    कैसे मुंबई इंडियंस में शामिल हुए थे तिलक वर्मा?

    तिलक वर्मा को मुंबई इंडियंस ने आईपीएल मेगा ऑक्शन 2022 में 1.7 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्हें खरीदने के लिए मुबंई इंडियंस को सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स से मुकाबला करना पड़ा. तिलक वर्मा का बेस प्राइज 20 लाख रुपये था. तिलक वर्मा भारत की अंडर-19 वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा भी रह चुके हैं. कैप्टन रोहित शर्मा उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में भी बड़ा मौका दे सकते हैं.

    गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

    और भी पढ़ें-
     KKR vs PBKS: आंद्रे रसेल ने मचाया गदर, केकेआर ने 15वें ओवर में ही जीत लिया मैच
     IPL 2022: Andre Russell का तूफानी शो, 8 छक्के ठोक मचाई तबाही 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement