Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चकरा गया सबका दिमाग, इस तस्वीर में लड़की नहीं ढूंढ पा रहे लोग

अगर आप चलते-फिरते देखेंगे तो इसमें केवल जंगल और पेड़-पत्तियां ही नजर आएंगी लेकिन अगर गौर करेंगे तो तुंरत सुलझा लेंगे यह चित्र पहेली.

चकरा गया सबका दिमाग, इस तस्वीर में लड़की नहीं ढूंढ पा रहे लोग

Viral Photo Riddle

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर आए दिन नई-नई तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. कुछ पहेलियों वाली तो कुछ ऐसी जिनमें आपको अंतर ढूंढना होता है लेकिन फिलहाल एक ऐसी तस्वीर फंसी है जिसका रहस्य कोई सुलझा नहीं पा रहा. अगर आप गौर से देखें तो इस तस्वीर में एक लड़की दिखेगी. शर्त केवल इतनी है कि आपको बेहद ध्यान और करीब से इसे देखना होगा. क्योंकि अगर आप चलते-फिरते देखेंगे तो इसमें केवल जंगल और पेड़-पत्तियां ही नजर आएंगी. हां अगर आप बहुत दिमाग लगाते हुए इस तस्वीर में लड़की खोजने के मिशन में जुट जाते हैं तो आपको लड़की दिख सकती है.

कहां दिखेगी लड़की ?

इस तस्वीर को गौर से देखिए. पेड़ के नीचे अगर आप ध्यान देंगे तो आपको एक लड़की की आकृति नजर आएगी. तस्वीर जूम करके देखिए. दिख गई ना ? देखिए कितनी आसान सी तस्वीर थी लेकिन बात वही है कि फोकस के बिना आप सामने पड़ी चीज को भी नहीं देख सकते.

Photo riddle

एक्सपर्ट्स कहते हैं कि जहां भी आपको इस तरह की तस्वीरें दिखे आपको तुरंत उन्हें सुलझाने में जुट जाना चाहिए. इससे आपकी फोकस पावर शार्प होती है और दिमाग की भी एक्सरसाइज हो जाती है. नहीं तो दिमाग रुटीन काम के हिसाब से चलता है. अगर आप इस तरह की एक्सरसाइज करें तो दिमाग की भी अच्छी कसरत होती है. 

ये भी पढ़ें:

1- Smriti Irani ने मांगा फोटो क्रेडिट, ट्विटर पर शुरू हो गई यूजर्स की मस्ती की पाठशाला

2- आसमान से गिरे एक टुकड़े ने रातों-रात बना दिया करोड़पति, दिखने में है एकदम कूड़ा

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement