Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma ले सकते हैं बड़ा फैसला, Team में इस गेंदबाज को मिल सकती है जगह

दक्षिण अफ्रीका दौरे में हार के बाद अब Rohit Sharma भारतीय टीम में एक ततेज गेंदबाज का डेब्यू करा सकते हैं जिन्होंने IPL में खूब नाम कमाया है. 

Latest News
Rohit Sharma ले सकते हैं बड़ा फैसला, Team में इस गेंदबाज को मिल सकती है जगह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम (India's Tour Of South Africa) का प्रदर्शन काफी आलोचनात्मक रहा है. बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाज तक में टीम के खिलाड़ियों ने अपने परमानेंट कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कि गैरमौजूदगी में निराश किया है. ऐसे में अब उम्मीद की जा रही है कि टीम में कुछ बड़े बदलाव किए जा सकते हैं. इसमें श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyyer) को टीम से बाहर किया जा सकता है. वहीं खबरें है कि रोहित एक तेज गेंदबाज को भी टीम में जगह दे सकते हैं.

रोहित लेंगे बड़ा फैसला

दरअसल, टीम इंडिया (Team India) की गेंदबाजी साउथ अफ्रीकी दौरे में बेहद कमजोर नजर आई थी. ऐसे में कप्तान रोहित एक घातक तेज गेंदबाज टीम में शामिल करना चाहेंगे. रोहित के पास टीम में शामिल करने के लिए एक बेहतरीन तेज गेंदबाज पहले से मौजूद है और वो कोई ओर नहीं बल्कि अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) हैं. अर्शदीप IPL में किंग्स इलेवन के लिए बेहतरीन प्रदर्शन कर चुके हैं. 

यह भी पढ़ें- South Africa में शर्मनाक हार के बाद कप्तान Rohit Sharma ले सकते हैं इस खिलाड़ी के खिलाफ एक्शन

गेंदबाजों को मिलेगी मदद

गौरतलब है कि टीम इंडिया में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar), मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) और जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) जैसे तेज तर्रार और अनुभवी गेंदबाज हैं. ऐसे में अब रोहित शर्मा इस सूची में एक नाम अर्शदीप सिंह का भी जोड़ सकते हैं जो कि टीम की गेंदबाजी ब्रिगेड को एक स्थिरता प्रदान करेंगे.

अर्शदीप सिंह IPL 2021 की पर्पल कैप रेस में भी थे. सीजन खत्म होने के बाद वो इस लिस्ट में 9वें स्थान पर जरूर रहे लेकिन उन्होंने बाकी सभी गेंदबाजों से काफी कम मैच खेले थे. अर्शदीप ने कुल 12 मैचों में 18 विकेट चटकाए थे जिसमें एक मैच में 5 विकेट लेना भी शामिल है जो कि उनकी विशेषता को दर्शाता है. 

यह भी पढ़ें- IPL 2022: Lucknow Franchise के नाम का ऐलान, जानिए Auction में कितने खिलाड़ी लेंगे हिस्सा?

टीण में नहीं मिली थी जगह

आपकों बता दें कि दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टीम की कप्तानी संभाल रहे केएल राहुल (KL Rahul) ने अर्शदीप सिंह को मौका नहीं दिया था. अर्शदीप ने आईपीएल के हर सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया है. इसके बावजूद भी उन्हें लगातार इग्नोर किया जाना नाइंसाफी है और अब संभव है कि रोहित शर्मा इस नाइंसाफी को खत्म कर देंगे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement