Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma फिटनेस टेस्ट में हुए पास, कब करेंगे टीम में वापसी?

रोहित शर्मा की फिटनेस रिपोर्ट आ गई है और वो वेस्ट इंडीज के खिलाफ टीम में वापसी कर सकते हैं.

Rohit Sharma फिटनेस टेस्ट में हुए पास, कब करेंगे टीम में वापसी?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम (India's Tour Of South Africa) की वनडे और टेस्ट सीरीज में करारी हार के बीच दर्शकों को कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कमी सबसे ज्यादा खली है. उन्होंने चोट के कारण आराम लिया था लेकिन अब सवाल उठता है कि क्या वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ मैदान पर उतरेंगे या नहीं? इस सवाल के बीच ही रोहित शर्मा की फिटनेस रिपोर्ट आ गई है जिसमें एक अच्छी खबर है. 

क्या रोहित की फिटनेस रिपोर्ट

दरअसल, रोहित शर्मा ने हाल ही में फिटनेस टेस्ट दिया था और अच्छी खबर यह है कि रोहित शर्मा उस फिटनेस टेस्ट में पास हो गए हैं और वेस्टइंडीज के खिलाफ वो टीम में वापसी कर सकते हैं. खबरें हैं कि रोहित शर्मा बेंगलुरु स्थित राष्ट्रीय क्रिकेट एकेडमी में सेलेक्शन कमेटी से मुलाकात करने वाले हैं. वो हैम्स्ट्रिंग की चोट से पीड़ित थे. 

और पढ़ें- Virat Kohli के समर्थन में Ravi Shastri ने गांगुली-सचिन पर कही दी बहुत बड़ी बात

चोट के कारण थे टीम से बाहर 

आपको बता दें कि चोट की वजह से रोहित शर्मा दक्षिण अफ्रीका टूर से बाहर हो गए थे और वहां टेस्ट और वनडे सीरीज नहीं खेल पाए थे. उन्हें विराट कोहली की जगह वनडे और टी-20 फॉर्मेट में कप्तान बनाया गया था लेकिन प्रोटियास टीम के खिलाफ उनकी गैरमौजूदगी की वजह से 50 ओवर्स के फॉर्मेट की कप्तानी केएल राहुल ने की थी.

और पढ़ें- Rohit Sharma ले सकते हैं बड़ा फैसला, Team में इस गेंदबाज को मिल सकती है जगह

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement