Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

South Africa में शर्मनाक हार के बाद कप्तान Rohit Sharma ले सकते हैं इस खिलाड़ी के खिलाफ एक्शन

रोहित शर्मा वापसी के बाद उन खिलाड़ियों की क्लास लगा सकते हैं जिन्होंने दक्षिण अफ्रीका में निराशाजनक प्रदर्शन किया है.

South Africa में शर्मनाक हार के बाद कप्तान Rohit Sharma ले सकते हैं इस खिलाड़ी के खिलाफ एक्शन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई भारतीय टीम का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. टेस्ट सीरीज हारने के बाद एक दिवसीय मैचों की श्रृंखला भी भारत 0-3 से हार गया है. ऐसे में कप्तान केएल राहुल पर सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में परमानेंट कप्तान रोहित शर्मा की वापसी पर केएल राहुल की कप्तानी छिन जाएगी. वहीं एक अन्य खिलाड़ी भी टीम इंडिया की इस असफलता के कारण मुसीबत में पड़ सकता है.

रोहित ले सकते हैं बड़ा फैसला

दरअसल, रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भारत की वनडे और टी20 टीम के कप्तान के रूप में जल्द वापसी करेंगे. इसके बाद केएल राहुल (KL Rahul) से टीम की कमान छिन जाएगी. इसी के साथ टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) की मुश्किलें भी बढ़ जाएंगी. उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले दो मुकाबलों में बेहद खराब प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें- IND Vs SA ODI: कांटे की टक्कर में भी हार, मेजबानों ने किया क्लीन स्वीप

श्रेयर अय्यर ने किया निराश

ऐसे में अय्यर के चक्कर में ही सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) जैसा स्टार खिलाड़ी टीम से बाहर रहा. रोहित शर्मा श्रेयस को सबक सिखाते हुए उन्हें टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. गौरतलब है कि वनडे सीरीज में टीम इंडिया (Team India) की हार का सबसे बड़ा जिम्मेदार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को माना जा रहा है.

श्रेयस अय्यर दोनों ही वनडे मैचों में फ्लॉप रहे और उन्हें टीम में शामिल करने का केएल राहुल का फैसला एकदम गलत साबित हुआ. दूसरे वनडे में टीम इंडिया (Team India) की हार में सबसे बड़े विलेन टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) रहे. पहले मैच में फ्लॉप रहने वाले अय्यर इस मैच में भी सिर्फ 11 रन बनाकर आउट हो गए. उनकी वजह से फिर बल्लेबाजी धड़ा कमजोर दिखा.

यह भी पढ़ें- IND vs WI: BCCI ने बदले वेन्यू, यह है वनडे और टी 20 सीरीज का शेड्यूल 

बाहर जाएंगे श्रेयस अय्यर 

कप्तान रोहित शर्मा श्रेयस अय्यर को हटाकर सूर्यकुमार यादव की भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी करा सकते हैं. उन्हें श्रेयस अय्यर से ज्यादा सूर्यकुमार यादव पसंद हैं. रोहित की कप्तानी में सूर्यकुमार यादव लंबे समय से मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेलते आए हैं. खास बात यह भी है कि सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन पिछले कुछ वर्षों में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए सकारात्मक रहा है.

आपकों बता दें कि भारत ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज गंवा दी है. इससे पहले भारत विराट कोहली के नेतृत्व में टेस्ट सीरीज भी गंवा चुका है. भारतीय टीम वनडे में  एक मैच भी नहीं जीत पाईं थी जिसके चलते प्रशंसकों ने निराश व्यक्त की है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement