Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Hazare Trophy: दीपक हुड्डा ने ठोका शतक कैसे हार गई राजस्थान?

कर्नाटक के गेंदबाज विजय कुमार ने घातक गेंदबाजी करते हुए 7 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट चटकाए.

Latest News
Vijay Hazare Trophy: दीपक हुड्डा ने ठोका शतक कैसे हार गई राजस्थान?

deepak hooda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विजय हजारे ट्रॉफी के प्री क्वार्टर फाइनल में राजस्थान की टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा. कर्नाटक के खिलाफ केएल सैनी स्टेडियम जयपुर में हुए मैच में राजस्थान के कप्तान दीपक हुड्डा ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक ठोका. पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान की टीम के पहले 5 बल्लेबाज महज 19 रन पर ढेर हो गए.

इसके बाद उतरे दीपक हुड्डा ने मोर्चा संभाला और टीम को बड़े स्कोर की ओर ले जाने लगे लेकिन दूसरे छोर से ताश के पत्तों की तरह विकेट गिरते रहे. 40 ओवर तक हुडा मैदान पर डटकर बल्लेबाजी करते रहे. उन्होंने 109 गेंदों में 9 चौके और 5 छक्के ठोक 109 रन जड़े लेकिन क्रीज पर उनका साथ देने वाला कोई नहीं बचा. 41वें ओवर में नौवें विकेट के रूप में दीपक हुडा आउट हुए. उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सका.

राजस्थान के बल्लेबाज अभिजीत तोमर 5, विकेटकीपर एमएन सिंह 1 और महिपाल लोमरोर 4 रन बनाकर आउट हुए. एसएफ खान 4, कमलेश नागरकोटी 0, एसवी जोशी 33 रन बनाकर पवेलियन लौटे. वहीं एसके शर्मा 7, रवि बिश्नोई 17 और एसके अहमद 0 रन बनाकर आउट हुए.

कर्नाटक के गेंदबाज विजय कुमार ने घातक गेंदबाजी करते हुए 7 ओवर में 22 रन देकर 4 विकेट चटकाए. के गौतम ने 8.4 ओवर में 2 विकेट निकाले. प्रवीण, प्रसिद्ध और वेंकटेश को एक-ए​क विकेट मिला.

राजस्थान की टीम 41.4 ओवर में 199 रन पर ढेर हो गई. लक्ष्य का पीछा करने उतरी कर्नाटक की टीम की ओर से ओपनर समर्थ आर ने 54 रन ठोके. देवदत्त पडिक्कल इस मैच में फेल रहे. उन्होंने 4 रन बनाए. तीसरे नंबर पर उतरे सिद्धार्थ कृष्णमूर्ती ने नाबाद 85 और कप्तान मनीष पांडे ने 52 रन ठोक टीम को 43.4 ओवर में ही शानदार जीत दिला दी.

इसके साथ ही कर्नाटक की टीम की क्वार्टर फाइनल में एंट्री हो गई है. टीम का अगला मैच 21 दिसंबर को तमिलनाडु के खिलाफ होगा. देखना दिलचस्प होगा कि टीम अपनी लय बरकरार रखने में कामयाब होती है या नहीं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement