Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral: ...जब घोड़ी चढ़ने से पहले ही फटी दूल्हे की पैंट

दूल्हा जब घोड़ी पर चढ़ने वाला होता है, तभी दूल्हे की पैंट फट जाती है. सोशल मीडिया पर दूल्हे का वीडियो वायरल हो रहा है.

Viral: ...जब घोड़ी चढ़ने से पहले ही फटी दूल्हे की पैंट

Video went viral on Social Media.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: लोग अपनी शादी की तैयारी महीनों से करते हैं. कई दिन पहले ही लोग अपने ड्रेस तय करते हैं कि शादी के वक्त किस गेटअप में नजर आना है, कैसा दिखना है. शादी का दिन हर किसी के लिए बेहद खास होता है. दूल्हा तो इस दिन का हीरो होता है. लेकिन सोचिए अगर कोई दूल्हा घोड़ी पर चढ़े तभी उसके कपड़े फट जाएं तो क्या होगा?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऐसा ही वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है. वायरल वीडियो में घोड़ी चढ़ने से ठीक पहले एक दूल्हे की पैंट फट जाती है.

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में बारात निकलने के कुछ ही वक्त पहले दूल्हा एक ऐसी मुसीबत में पड़ जाता है जिसका पता चलते ही लोग ठहाके मारने लगते हैं. दरअसल शादी वादा ड्रेस सबके पास एक ही होता है. वायरल वीडियो में जैसे ही दूल्हा घोड़ी पर चढ़ने वाला होता है तभी उसकी पैंट फट जाती है और फिर वो गुस्सा नाराज हो जाता है. अपने घरवालों को चिल्लाकर दूल्हा बोलता है कि मेरी पैंट फट गई है दूसरा पैंट लाकर दो.

 
दरअसल इंस्टाग्राम पर घंटा नाम के अकाउंट पर ये वीडियो अपलोड हुआ है. अब तक इस वीडियो को एक लाख साठ हजार लोगों ने लाइक किया, जबकि लाखों बार इसे लोग देख चुके हैं. लोग वीडियो पर तरह-तरह के फनी मैसेज भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-
बाढ़ के चलते खराब हुई 'शादी की अल्बम' तो दूसरी शादी करना चाहती है महिला, VIDEO VIRAL
Viral: ज्वेलरी शॉप में महिला ने लोगों के सामने ही चुराए लाखों के गहने, CCTV में कैद हुई हरकत

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement