Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Women's Cricket World Cup 2022: आखिर क्यों पीएम मोदी ने इंग्लैंड नहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम को दी बधाई?

क्राइस्टचर्च के हेगले ओवल मैदान पर वर्ल्ड कप फाइनल में आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें आमने-सामने होंगी. पीएम मोदी ने टीम ऑस्ट्रेलिया को बधाई दी है.

Latest News
Women's Cricket World Cup 2022: आखिर क्यों पीएम मोदी ने इंग्लैंड नहीं ऑस्ट्रेलिया की टीम को दी बधाई?

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच है फाइनल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महिला वर्ल्ड कप का फाइन ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जाना है. इस मैच से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर ऑस्ट्रेलियाई टीम को बधाई दी है. माना जा रहा है कि दोनों देशों के बीच मजबूत हो रहे आर्थिक संबंधों के लिहाज से प्रधानमंत्री ने यह ट्वीट किया है. भारतीय टीम अंतिम 4 में जगह बनाने में असफल रही थी.

दोनों देशों के बीच हैं मजबूत आर्थिक संबंध 
पीएम मोदी का यह बयान दोनों देशों के बीच आर्थिक संबंधों को बढ़ावा देने के उद्देश्य से माना जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया के साथ एक बड़े ऐतिहासिक व्यापार समझौते पर हस्ताक्षर के दौरान आया है. पीएम का जुड़ाव पहले से ही खेलों से रहा है और जब भी कोई बड़ा मैच हो उससे पहले वे खिलाड़ियों को शुभकामना संदेश देने से कभी नहीं चूकते हैं. वर्ल्ड कप से पहले भी भारतीय टीम के हरेक खिलाड़ी को पीएम ने बधाई दी थी. 

34 साल में पहली बार ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड आमने-सामने
पीएम ने ट्वीट किया, 'मैं ऑस्ट्रेलिया की महिला टीम को बधाई और शुभकामनाएं देना चाहता हूं. जो आइसीसी महिला एकदिवसीय विश्व कप का फाइनल खेलेगी.' 34 साल में पहली बार आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए एक दूसरे का मुकाबला करेंगी. ऑस्ट्रेलिया की टीम वेस्टइंडीज को हराकर यहां पहुंची है तो इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर फाइनल में जगह बनाई है. ऑस्ट्रेलिया की टीम इस वर्ल्ड कप में अब तक अविजित रही है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement