trendingNowhindi4025872

Kareena Kapoor की हज़ारों की शर्ट, लुक देखकर ही हो जाएंगे फिदा 

हाल ही में करीना कपूर को भी ब्लू कलर की शर्ट पहने देखा गया जिसकी कीमत हजारों की बताई जा रही है.

Kareena Kapoor की हज़ारों की शर्ट, लुक देखकर ही हो जाएंगे फिदा 
Photo Credit: bollywoodshaadis

डीएनए हिंदीः गर्मियों को मौसम में लोग अक्सर आरामदायक लेकिन स्टाइलिश कपड़े पहनना पसंद करते हैं. ऐसे में पूरी बाजू की शर्ट को कूल आउटफिट में गिना जाता है. हाल ही में करीना कपूर (Kareena Kapoor) को भी ब्लू कलर की शर्ट पहने देखा गया. इसके बाद से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल करीना ने जो शर्ट पहनी हुई थी उसकी कीमत हज़ारों में है, और लुक इसका लाखों का है. 

जानिए क्या है कीमत
मीडिया रिपोर्टस की माने तो करीना (Kareena) की शर्ट की कीमत हजारों की है. बताया जा रहा है कि करीना की यह शर्ट लॉफन नोरे ब्रांड की है.ऑफिश्यल वेबसाइट पर ब्रांड की कीमत 222 डॉलर बताई जा रही है. यानी भारतीय रूपये में इस शर्ट की कीमत लगभग 17 हजार है.  करीना ने शर्ट को जींस, घड़ी और इयररिग्स के साथ पहना हुआ था. वहीं मेकअप की बात करें तो उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था. 

ये भी पढ़ेंः Deepika Padukone का नया मुकाम! बनीं Louis Vuitton की पहली भारतीय हाउस एंबेसडर

पहली भी पहनती रही हैं मंहगी ड्रेस
ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि करीना को महंगे कपड़े पहने देखा गया हो. इससे पहले भी वह अक्सर हजारों-लाखों के कपड़े पहने दिखाई देती है. कुछ समय पहले उन्हे रेड कलर की ड्रेस में भी देखा गया था जिसकी कीमत 37 हजार से अधिक बताई गई थी. 

ये भी पढ़ेंः Mouni Roy इस लहंगे में लग रही हैं बेहद खूबसूरत! वेडिंग फंक्शन के लिए आप भी ले सकते हैं कुछ ऐसा, देखिए तस्वीरें

आप भी खरीद सकते हैं ऐसी ड्रेस
ब्लू कलर की शर्ट मिलना मुश्किल नहीं है लेकिन अगर आपक भी करीना जैसी ब्लू शर्ट खरीदनी है तो आप लॉफन नोरे ब्रांड की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीद सकते हैं.  वहीं अगर आपको सिम्पल ब्लू शर्ट लेनी है तो वह आपको किसी भी मार्केट में आराम से मिल जाएगी. आप इसके साथ ऑनलाइन ऑप्शन भी तलाश सकते हैं. 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.