trendingPhotosDetailhindi4071968

राधिका-अनंत अंबानी की सगाई में दीपिका पादुकोण की साड़ी देखी आपने? अब जरा दिल थाम कर कीमत भी जान लें

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई की सगाई में कई फिल्मी सितारे पहुंचे. इसमें सबसे ज्यादा चर्चा दीपिका पादुकोण की साड़ी की हो रही है.

डीएनए हिंदी: मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की सगाई राधिका मर्चेंट के साथ हो गई है. इस मौके पर एक से बड़े एक बिजनेसमैन से लेकर बॉलीवुड के स्टार्स भी शामिल हुए. रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण भी पहुंची. रणवीर सिंह ब्लैक आउट फिट में नजर आए तो वहीं दीपिका लाल साड़ी में दुल्हन से सजी दिखी. वैसे तो दीपिका सब्यसाची की डिजाइन की गई ड्रेस ही पहनना ज्यादा पसंद करती है, लेकिन इस बार उनकी लाल साड़ी को देखकर पता लगाया जा सकता है कि उनकी इस ड्रेस का डिजाइनर कोई और ही रहा है. दीपिका की यह साड़ी जितनी खूबसूरत लग रही है. इसके दाम भी उतने ही ज्यादा भी हैं. इन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे.  

1.अनंत अंबानी की सगाई में दीपिका ने पहनी इस डिजाइनर की साड़ी

अनंत अंबानी की सगाई में दीपिका ने पहनी इस डिजाइनर की साड़ी
1/4

अनंत अंबानी की सगाई में पहुंची दीपिका पादुकोण ने लाल रंग की डिजाइनर साड़ी पहनी. इस साड़ी में दीपिका को देखकर सभी की नजरें एक बार को उन पर ठहर गई. दीपिका ने यह साड़ी फेमस फैशन डिजाइनर तोराणी के कलेक्शन से निकाली. डिजाइनर ने सिंदूरी ताशी साड़ी ट्रडिशनल ड्रेप के साथ खास रूप से दीपिका के लिए तैयार की थी. 



2.साड़ी पर किया गया हैंड एंड डोरी एम्ब्रॉइडरी वर्क

साड़ी पर किया गया हैंड एंड डोरी एम्ब्रॉइडरी वर्क
2/4

दीपिका के लिए तैयार की गई इस खूबसूरत साड़ी पर खास रूप से हैंड एंड एम्ब्रॉइडरी वर्क किया गया. इसे खास और काफी महंगे सिल्क ऑर्गैंजा से तैयार की गई थी. सीतारों से सजी कढ़ाई ने साड़ी को और भी बेहतरीन बना दिया.



3.साड़ी की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

साड़ी की कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान
3/4

दीपिका पादुकोण की साड़ी की खूबसूरती तो आप ने देख ली. लाल साड़ी में बला खूबसूरत लग रही इस हिरोईन की साड़ी की कीमत भी हैरान कर देगी. इसकी कीमत 1,49 500 रुपये बताई जा रही है. साड़ी के प्राइज खुद डिजाइन ने अपनी ​आधिकारिक साइट पर स्पष्ट किए हैं. वहीं ब्लाउज के दाम अलग से हैं. 



4.हजारों रुपये है ब्लाउज की कीमत

हजारों रुपये है ब्लाउज की कीमत
4/4

दीपिका की सिर्फ साड़ी ही नहीं ब्लाउज की कीमत भी हजारों रुपये में हैं. साड़ी के ब्लाउज डिजाइन तो किया गया, लेकिन इसकी कीमत अलग रखी गई है. इसकी कीमत करीब 32,500 रुपये है.



LIVE COVERAGE