trendingPhotosDetailhindi4061511

Pics: इन नेताओं की पत्नियां बॉलीवुड की हसीनाओं को भी देती हैं मात, खूबसूरती देखकर कहेंगे वाह

Wives Of Indian Politicians: भारत के जाने- माने नेताओं की पत्नियां किसी बॉलीवुड की हीरोइन से कम नहीं हैं, इन स्लाइड्स में देखें इनकी खूबसूरती

डीएनए हिंदीः (Wives Of Indian Politicians) आप कई ऐसे भारतीय नेताओं के सार्वजनिक जीवन से रुबरु हुए होंगे, जो हमेशा अपने निजी जीवन को लोगों से छुपाकर रखते हैं. आज हम आपको उन्हीं नेताओं के निजी जीवन के उस पहलू से रू-ब-रू करवाने जा रहे हैं जो उनके जीवन का, उनकी सफलता का अहम हिस्सा है. आज हम आपको मिलवाने जा रहे हैं उन मशहूर नेताओं की पत्नियों से जो असल में खूबसूरती के मामले में तमाम बॉलीवुड हीरोइनों को भी टक्कर दे सकती हैं

1.डिम्पल यादव

डिम्पल यादव
1/5

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी और कन्नौज से समाजवादी पार्टी सांसद डिम्पल यादव अपने शालीन और सहज स्वभाव के लिए जानी जाती है.  डिम्पल यादव खूबसूरत होने के साथ साथ राजनीति में भी काफी एक्टिव हैं. 
 



2.Priyadarshini Raje Scindia

Priyadarshini Raje Scindia
2/5

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया अपनी खूबसूरती के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी इसी खूबसूरती के कारण फेमिना ने उन्हें देश के 50 सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में शामिल किया था. 
 



3.Sarah Abdullah Pilot

Sarah Abdullah Pilot
3/5

सचिन पायलट की पत्नी सारा पायलट जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला की बेटी हैं. सचिन पायलट और सारा के बीच प्रेम संबंध था जिसके बाद उन्होंने सारा से प्रेम-विवाह किया था.
 



4.Shefali Thakur

Shefali Thakur
4/5

शेफाली भारतीय जनता पार्टी के जाने-माने नेता अनुराग ठाकुर की पत्नी है. शेफाली ठाकुर अपने फैशन के कारण मीडिया की नजरों में बनी रहती हैं. 
 



5.Pooja Shetty Deora

Pooja Shetty Deora
5/5

कांग्रेस पार्टी और महाराष्ट्र के युवा नेता मिलिंद देवड़ा की पत्नी पूजा शेट्टी भी इस लिस्ट में पीछे नहीं है. वह भी अपनी खूबसूरती के कारण लगातार मीडिया की नजरों में बनी रहती है. इनकी शादी साल 2008 में हुई थी.



LIVE COVERAGE