trendingPhotosDetailhindi4107873

Latest Mehndi Design: शादी में जाने के लिए सजाने हैं हाथ, इन लेटेस्ट मेंहदी डिजाइन को करें ट्राई

Mehndi Design Photos: शादी में जाने के लिए आप इन लेटेस्ट मेंहदी डिजाइन को ट्राई कर सकती है. इनमें हाथ बहुत सुंदर लगेंगे.

  •  
  • |
  •  
  • Nov 30, 2023, 12:30 PM IST

डीएनए हिंदीः शादी का सीजन चल रहा है ऐसे में सजने सवरने के साथ ही महिलाएं और लड़कियां हाथों में मेंहदी (Mehndi Design) लगाना भी खूब पसंद करती हैं. इन दिनों आप अपने हाथों पर इन लेटेस्ट मेंहदी डिजाइन (Mehndi Design Photos) को ट्राई कर सकती है. सुंदर डिजाइन की मेंहदी लगाएंगी तो लोगों की नजर आपको सुंदर हाथों (Latest Mehndi Design 2023) पर ही टिक जाएगी. तो चलिए शादी के मौके पर लेटेस्ट मेंहदी डिजाइन (Mehndi Design for Wedding) के फोटो दिखाते हैं जिन्हें आप हाथों पर सजा सकती हैं.

 

1.Latest Mehndi Design

Latest Mehndi Design
1/5

कम समय में आपको हाथों को सजाना है तो इस मेंहदी को लगा सकती है. यह बहुत ही आसान है. मेंहदी का बेल वाला ये डिजाइन सभी को खूब पसंद आएगा. आपने कोई भी आउटफिट पहना हो आपके हाथों पर यह बहुत ही खूबसूरत लगेगी.



2.Latest Mehndi Design

Latest Mehndi Design
2/5

आपको हाथ भरी हुई मेंहदी पसंद है तो इस डिजाइन को ट्राई कर सकती हैं. यह हाथों पर खूब सुंदर लगेगी. मेंहदी का ये डिजाइन लहंगे पर बहुत ही अच्छा लगेगा. मेंहदी के इस डिजाइन की सभी तारीफ करेंगे.



3.Latest Mehndi Design

Latest Mehndi Design
3/5

हाथों को फूलों वाली मेहंदी की डिजाइन से सजाना है तो इसे आजमा सकती है. यह डिजाइन बहुत ही अच्छी है. आप इससे हाथों को सजाएं यह सभी को खूब अच्छी लगेगी.



4.Latest Mehndi Design

Latest Mehndi Design
4/5

शादी फंक्शन अटेंड करना है तो आप इस डिजाइन से हाथों को सजा सकती है. यह हाथों के लिए बहुत ही बढ़िया है. सभी लोग इसकी खूब तारीफ करेंगे.



5.Latest Mehndi Design

Latest Mehndi Design
5/5

शादी-पार्टी या किसी भी फंक्शन के लिए यहां पर दिए गए मेहंदी डिजाइन बेस्ट हैं. आप इन सभी को हाथों पर सजा सकती हैं. यह लेटेस्ट और नए डिजाइन हैं.



LIVE COVERAGE