trendingPhotosDetailhindi4077682

Youtuber Armaan Malik की प्रेग्नेंट बीवियों ने गोद भराई में पहनी ये खास आउटफिट्स, पायल-कृतिका मलिक में कौन लगा बेस्ट

Youtuber Armaan Malik ने अपनी दोनों प्रेग्नेंट बीवियों के लिए खास 'गोद भराई' का फंक्शन रखा. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं. 

डीएनए हिंदीः Armaan Malik Wives Godh Bharai- हाल ही में, यूट्यूबर अरमान मलिक ने 21 फरवरी, 2023  को अपनी दोनों पत्नियों, कृतिका मलिक और पायल मलिक के लिए ग्रैंड बेबी शॉवर सेरेमनी होस्ट किया था (Grand Baby Shower Ceremony). यह कार्यक्रम पूरे तीन दिनों तक चला जिसमें कृतिका (Kritika Malik) और पायल (Payal Malik) ने कियारा आडवाणी की शादी के दिन से प्रेरित लुक अपनाया. बता दें कि अरमान मलिक (Armaan Malik) आए दिन सुर्खियों में बने रहते हैं. क्योंकि, उनकी दो बीवियां हैं और उससे भी ज्यादा हैरानी की बात ये है कि उनकी दोनों (Armaan Malik Pregnant Wives Godh Bharai) बीवियां एक साथ प्रेग्नेंट हो गई हैं.

ऐसे में अरमान ने अपनी दोनों प्रेग्नेंट बीवियों के लिए खास 'गोद भराई' का फंक्शन (Armaan Malik Pregnant Wives Godh Bharai) रखा जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

1.Payal Malik

Payal Malik
1/5

समारोह के आखिरी दिन, अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक ने भारी कढ़ाई वाले गुलाबी रंग का लहंगा कैरी किया. जिसके साथ उन्होंने कियारा आडवाणी की शादी से प्रेरित ज्वैलरी पहनी थी. पायल डायमंड नेकपीस, मैचिंग ईयररिंग्स और मांग टीका में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. 

Image Source: Instagram/kirtika_malik_9



2.Kritika Malik

Kritika Malik
2/5

वहीं दूसरी ओर, अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका ने भी गुलाबी रंग का भारी चांदी की कढ़ाई वाला लहंगा पहना था.
और ज्वैलरी भी उन्होंने सेम कैरी किया था. इसके अलावा  खुद अरमान बेबी पिंक कुर्ते में नजर आए और उनका बेटा चिरायु भी अपने डैडी के साथ जुड़ गया. 

Image Source: Instagram/kirtika_malik_9



3.Armaan Malik Pregnant Wives Godh Bharai

Armaan Malik Pregnant Wives Godh Bharai
3/5

अरमान मलिक ने दो गोद भराई फंक्शन होस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने परिवार के सभी सदस्यों को आमंत्रित किया. पहले फंक्शन में पायल और कृतिका गुलाबी रंग के लहंगे में नजर आईं और मैचिंग नेकपीस के साथ अपने लुक को स्टाइल किया.

Image Source: Instagram/kirtika_malik_9



4.Armaan Malik Wives Godh Bharai

Armaan Malik Wives Godh Bharai
4/5

कृतिका मलिक ने सोशल मीडिया पर कुछ और तस्वीरें साझा की जिसमें अरमान बेबी बंप को किस करते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा अरमान गोद भराई में दिल खोलकर नाचते हुए दिखे, यह कार्यक्रम उनकी छत पर आयोजित किया गया था. 

Image Source: Instagram/kirtika_malik_9



5.Kirtika-Payal Grand Baby Shower Ceremony

Kirtika-Payal Grand Baby Shower Ceremony
5/5

कृतिका ने अपने गोद भराई समारोह से कुछ और तस्वीरें भी साझा की. इन तस्वीरों में भी पायल और कृतिका मैचिंग आउटफिट में नजर आईं. जिसमें कृतिका और पायल ग्रीन डुअल-टोन्ड लहंगे में ट्विनिंग कर रही थीं. इसके साथ ही उन्होंने अपने लुक को फ्लोरल ज्वेलरी से एक्सेसराइज किया. इसके अलावा पायल के बेटे चिरायु ने भी हरे रंग की टी-शर्ट पहन रखी थी. 

Image Source: Instagram/kirtika_malik_9



LIVE COVERAGE