trendingPhotosDetailhindi4027417

Shilpa Shetty की साड़ियां हैं हर इवेंट के लिए परफेक्ट, तस्वीरें देख बोलेंगे WOW

शिल्पा शेट्टी की साड़ी लोगों को बहुत पसंद आती है. आइए जानते हैं उनकी किस साड़ी को किस इवेंट पर पहना जा सकता है.

साड़ी महिलाओं की सबसे पसंदीदा पोशाकों में एक है. कई बाॅलीवुड एक्ट्रेस भी अक्सर अलग-अलग इवेंट पर साड़ी पहनी नजर आती हैं.  हाल ही में दीपिका पादुकोण भी कान फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर साड़ी पहनकर उतरी थीं. साड़ी की बात हो तो शिल्पा शेट्टी को कैसे नजरअंदाज किया जा सकता है? उनकी साड़ियां क्लासी भी होती हैं और ट्रेंडी भी. आज हम लेकर आए हैं शिल्पा शेट्टी की 5 ऐसी खूबसूरत साड़ियां (Shilpa Shetty Saree)  जिन्हें आप अलग-अलग इवेंट पर डाल सकते हैं. 


  
 

1.कॉकटेल पार्टी में पहनें रेड वाइन कलर की साड़ी

कॉकटेल पार्टी में पहनें रेड वाइन कलर की साड़ी
1/5

शिल्पा शेट्टी रेड वाइन कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. कॉकटेल पार्टी जैसे इवेंट के लिए यह साड़ी बिल्कुल परफेक्ट है. क्लासी और स्टाइलिश लुक के लिए आप भी ऐसी साड़ी पहन सकते हैं. (Instagram/Shilpa Shetty)



2. पैंट स्टाइल साड़ी का है ट्रेंड

 पैंट स्टाइल साड़ी का है ट्रेंड
2/5

येलो कलर की पैंट स्टाइल साड़ी में शिल्पा शेट्टी बहुत अच्छी लग रही हैं. शादी जैसे किसी फंक्शन पर आप इस तरह की साड़ी पहन सकती हैं. शिल्पा शेट्टी की इस साड़ी वाली तस्वीर से आप एक्ससरीज का आइडिया भी ले सकते हैं. (Instagram/Shilpa Shetty)



3.शिल्पा शेट्टी की स्टाइलिश साड़ी 

शिल्पा शेट्टी की स्टाइलिश साड़ी 
3/5

नीले रंग की साड़ी, उसके साथ येलो लांग कोट और रेड ब्लाउज़ में शिल्पा शेट्टी काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं. स्टाइलिश लुक के लिए आप भी ऐसी साड़ी पहन सकते है. (Instagram/Shilpa Shetty)



4.शादी में पहने पिंक कलर की साड़ी

शादी में पहने पिंक कलर की साड़ी
4/5

पिंक कलर की साड़ी को शिल्पा शेट्टी ने नेकलेस के साथ पहना है. इस तरह की साड़ी शादी-पार्टी पर पहनने के लिए बिल्कुल परफेक्ट होती है. (Instagram/Shilpa Shetty)



5.ब्रंच और किटी पार्टी पर पहने ऐसी सिम्पल साड़ी

ब्रंच और किटी पार्टी पर पहने ऐसी सिम्पल साड़ी
5/5

पर्पल कलर के साथ फ्लोरल बॉर्डर वाली साड़ी में शिल्पा सिम्पल और ब्यूटीफुल लग रही हैं. ब्रंच और किटी पार्टी जैसे इवेंट पर ऐसी साड़ी पहनी जा सकती है. (Instagram/Shilpa Shetty)



LIVE COVERAGE