Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Deepika Padukone: 36 की उम्र में दीपिका पादुकोण नजर आती हैं 26 की, ये है उनका डाइट से लेकर एक्सरसाइज तक का सीक्रेट

Deepika Fitness : दीपिका पादुकोण जनवरी में 37 साल की हो जाएंगी, लेकिन आज भी वह नजर 26 की आती हैं. कैसे चलिए जानें.

Latest News
Deepika Padukone: 36 की उम्र में दीपिका पादुकोण नजर आती हैं 26 की, ये है उनका डाइट से लेकर एक्सरसाइज तक का सीक्रेट

Deepika Padukone: 36 की उम्र में दीपिका पादुकोण नजर आती हैं 26 की

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः पठान फिल्म में भगवा बिकनी पहनकर विवाद में आई एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण 36 की उम्र में भी बेहद यंग और ब्यूटीफुल नजर आ रही हैं. क्या आपको पता है कि दीपिका की ऐजलेस ब्यूटी और फिटनेस के पीछे का राज क्या है. 

अगर आप भी दीपिका पादुकोण जैसी फिटनेस और फिगर के साथ ब्यूटी चाहती हैं तो चलिए आज आपको उनका फिटनेस रिजीम सीक्रेेट बताएं. उनकी डेली डाइट से लेकर उनकी एक्सरसाइज और चीट डे सब कुछ जान लें. 

Bikini Controversy:  दीपिका पादुकोण से पहले भी भगवा ड्रेस में एक्ट्रेसेस कर चुकी हैं रोमांस, शाहरुख भी थे साथ

दिन में लेती हैं 6 मील
दीपिका पूरे दिन में 6 मील लेती हैं. वह दिन में कई बार लेकिन बहुत कम एमाउंट में खाना खाती हैं. वह एक बार में इतना ही खाती हैं जिससे उनको एनर्जी मिलती रहे. यानी भरपेट खाने की जगह सिर्फ बॉडी के जरूतर के अनुसार खाती हैं. भले ही दीपिका खाना टाइम से खाती हैं लेकिन वह स्ट्रीक्ट डाइट फॉलो नहीं करती हैं. वह सब कुछ खाती हैं बस इतना ही जितना उनके शरीर को जरूरत है. वह पेट भर कर कभी नहीं खाती हैं. 

ऐसा होता है दीपिका का ब्रेकफास्ट 
दीपिका अपने दिन की शुरुआत शहद और नींबू से मिक्स गर्म पानी के साथ करती हैं. इसके अलावा वह सुबह खाली पेट रोज मेथी के भीगे बीज खाती हैं. नाश्ते में प्रोटीन से भरपूर ब्रेकफास्ट लेती हैं. इसमें दो अंडे की सफेदी और साबूत फल लेती हैं. 

Bikini Controversy: दीपिका की 'भगवा' बिकिनी से कई गुना कीमती है शाहरुख का चश्मा, किंग खान की ये है रईसी

लंच में क्या खाती हैं दीपिका
दीपिका का लंच भी हल्का होता है. उनके लंच में रफेज की मात्रा ज्यादा होती है. लंच शुरू करने के करीब आधे घंटे पहले वह हरी सब्जियां खाती हैं और उसके बाद वह लंच मेें मल्टीग्रेन रोटी, दही, सलाद और दाल लेती हैं. कई बार उनके लंच में ग्रिल्ड फिश भी होती है. 

शाम का नाश्ता
दीपिका को शाम में स्नैक्स खाने की क्रेविंग होने लगती हैं. ऐसे में वह बादाम या अन्य नट्स के साथ फिल्टर कॉफी लेना पसंद करती हैं.

डिनर में क्या लेती हैं दीपिका
दीपिका हमेशा हल्का डिनर लेना पसंद करती हैं. लंच में वह दो रोटी, ताजी सब्जियां और ग्रीन सलाद खाना पसंद करती हैं. इसके साथ ही उन्हें कुछ मीठा खाने की भी इच्छा होती है. ऐसे में वह कभी-कभार मिठाई के रूप में डार्क चॉकलेट खाती हैं.  

Bikini Controversy : दीपिका ही नहीं, इन 5 बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बिकिनी पर भी खड़ा हुआ था बखेड़ा

एक्सरसाइज
दीपिका एक हेल्दी लाइफस्टाइल पसंद करती हैं. वह नियमित रूप से एक्सरसाइज करती हैं, जिसमें वह रोप ट्रेनिंग, योगा, पिलाते जैसे एक्सरसाइज को अपने रुटीन में शामिल करती हैं.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement