Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Babies Name: बेबी गर्ल या बॉय के लिए ढूंढ रहे हैं प्यारा नाम? ये रही क्यूट और यूनिक नामों की खास लिस्ट

Babies Names: अपने बेटे या बेटी के लिए कोई नाम ढूंढ रहे हैं तो यहां पढ़ें कुछ ऐसे नामों की लिस्ट जो यूनिक हैं और हमेशा लोगों को पसंद आते हैं.

Babies Name: बेबी गर्ल या बॉय के लिए ढूंढ रहे हैं प्यारा नाम? ये रही क्यूट और यूनिक नामों की खास लिस्ट

बेबी गर्ल या बॉय के लिए ढूंढ रहे हैं प्यारा नाम? ये रही क्यूट और यूनिक नामों की खास लिस्ट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: घर में नन्हें मेहमान के आते ही माता-पिता अपने बच्चे के लिए सबसे अलग और परफेक्ट नाम ढूंढना शुरू कर देते हैं. क्योंकि बच्चे का जन्म हर माता-पिता के लिए किसी खूबसूरत सपने के सच होने की तरह है, ऐसे में वो अपने बेटे या बेटी का नाम बहुत ही सोच विचार (Baby Names With Meanings) कर रखते हैं. ऐसी में अच्छे नाम ढूंढने के लिए पेरेंट्स को काफी मशक्कत भी करनी पड़ती है.

अगर आप भी अपने बेटे या बेटी के लिए कोई  (Unique Baby Names) यूनिक या ट्रेंडी नाम ढूंढ रहे हैं, तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे नामों की लिस्ट लेकर आएं हैं, जो आपके बेटे या बेटी पर खूब जंचेगा, तो आइए एक नजर डालते हैं इन खास नामों की लिस्ट पर. 

बेबी गर्ल-  बॉय के लिए ये रहे यूनिक नाम 

अनिल, वायु, पवन, मुक्ति, अभीक, निडर, प्रेम, अपूर्व, अद्वितीय ,अर्चिस, आशा, प्रकाश, किरण, आधिरा, चांद, शक्ति, अच्युता, अचल, अतुल, अनीश, सर्वश्रेष्ठ, उच्चतम, प्रथम, जीवन आदि

ये रहे कुछ खास बेबी बॉय के नाम 

अनुराज, आकर्षित, अनुरूप, संगत, आगम, आग्नेय, आदिव, आदेश, आदिश, शिखर, आद्वय आदि. 

चक्रधर, चक्रवर्ती, सगर, सक्षम, सचेत, नतर्क, सप्तांशु, सजीव, समर्थ, रजता, नक्षत्र, मनरचित, हर्षित, रणवीर, अग्नि, नियम आदि

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement