Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OYO Rooms में 5 रात रुकने के बाद, एक रात का स्टे फ्री 

होटल चेन OYO अपने गोल्ड मेंबर को 5 रातों के स्टे के बाद एक रात फ्री रहने का ऑफर दे रहा है.

OYO Rooms में 5 रात रुकने के बाद, एक रात का स्टे फ्री 

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी : भारत के होटल चेन OYO ने कोविड के बाद ट्रेवल और टूरिज्म बूस्ट करने के लिए एक नया ऑफर दिया है. यह अपने गोल्ड मेंबर को 5 रातों के स्टे के बाद एक रात फ्री रहने का ऑफर दे रहा है. यह ऑफर इनके लॉयल्टी प्रोग्राम विज़ार्ड के ज़रिए दिया जा रहा है. विज़ार्ड प्रोग्राम के ज़रिए ओयो के विज़ार्ड होटल में 10% एक्स्ट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा. 

OYO Wizard सबसे बड़ा लॉयल्टी प्रोग्राम है 
लगभग 92 लाख सदस्यों के साथ OYO विज़ार्ड भारत में किसी भी फ़ूड या ट्रेवल ब्रांड के द्वारा चलाया जा रहा सबसे बड़ा लॉयल्टी प्रोग्राम है. यह लॉयल्टी प्रोग्राम ओयो के रेगुलर उपभोक्ताओं को विशेष सुविधा देने के लिए है. भारत भर में ओयो के लॉयल्टी प्रोग्राम ओयो विज़ार्ड के तीन लेवल हैं. वे क्रमशः विज़ार्ड ब्लू, विज़ार्ड सिल्वर, और विज़ार्ड गोल्ड हैं. 

गोल्ड कस्टमर्स को पांच रात रहने पर एक रात फ्री रहने की सुविधा मिलेगी, वहीं सिल्वर और ब्लू लेवल वाले कस्टमर के लिए यह क्रमशः सातवीं और आठवीं रात के लिए उपलब्ध है. इसके अतिरिक्त गोल्ड मेंबर को अनगिनत बार होटल में पेमेंट करने की सुविधा मिली हुई है. OYO इस वक़्त में हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र में लीडिंग ब्रांड में से एक है. साथ ही डोमिनोज़, लेंसकार्ट सरीखे 13 बेहद मशहूर ब्रांड इसके पार्टनर हैं. 

Chardham Yatra 2022 : तीर्थयात्रियों से वसूली खाने की चीज़ों की ज़्यादा क़ीमत तो होगी गिरफ़्तारी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement