Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Glowing Skin Tips: ग्लोइंग और खूबसूरत स्किन के लिए ऐसे इस्तेमाल करें चावल का आटा, इन 2 चीजों को मिलाकर लगाएं

Rice Flour Face Pack: स्किन केयर लिए आप चावल का इस्तेमाल कर सकते हैं. आइये स्किन केयर के लिए चावल के आटे के इस्तेमाल के तरीके के बारे में बताते हैं.

Latest News
Glowing Skin Tips: ग्लोइंग और खूबसूरत स्किन के लिए ऐसे इस्तेमाल करें चावल का आटा, इन 2 चीजों को मिलाकर लगाए�ं

Rice Flour For Skin Care

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Skin Care Tips: धूप, धूल-मिट्टी पॉल्यूशन के कारण स्किन का रंग डल हो जाता है. इसकी वजह से स्किन संबंधी समस्याओं को भी झेलना पड़ता है. कई बार चेहरे पर दाने और दाग-धब्बें हो जाते हैं. स्किन केयर के लिए आप चावल का इस्तेमाल कर सकते हैं. चावल की मदद से पिंपल, झाइयों और झुर्रियों की समस्या को दूर कर सकते हैं.

स्किन केयर के लिए आपको चावल के आटे का इस्तेमाल करना होगा. चावल के आटे में दो चीजों को मिलाकर आप रंग को साफ कर सकते हैं और साथ ही ग्लोइंग त्वचा पा सकते हैं. चलिए आपको बताते हैं कि चावल के आटे को स्किन केयर के लिए कैसे इस्तेमाल करें.


काम के कारण कुर्सी पर घंटों बैठना पड़ता है तो सावधान हो जाएं, हो सकती हैं कई समस्याएं


चावल का आटा और शहद

चावल के आटे में आप शहद मिलाकर त्वचा पर लगा सकते हैं. ऐसा करने से तुरंत ग्लो मिलेगा. चावल के आटे और शहद को चेहरे पर लगाने से स्किन का रंग भी साफ होगा और स्किन मुलायम होगी. चावल के आटे को एक बर्तन में निकालें और इसमें थोड़ा स शहद मिलाकर चेहरे पर लगाएं

चावल का आटा और हल्दी

स्किन केयर के लिए चावल और हल्दी को चेहरे पर लगा सकत हैं. हल्दी और चावल को मिलाकर लगाने से दाग-धब्बों को दूर कर सकते हैं. इससे चेहरे की रंगत भी साफ होगी. आप इसे हफ्ते में दो बार लगा सकते हैं. ऐसा करने से आपको फायदा देखने को मिलेगा.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ से परामर्श करें.)  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement