Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weekend पर गेम्स के साथ करना है दिल खोलकर एन्जॉय? घूम आएं Delhi NCR के ये 5 Gaming Zones 

5 Best Gaming Zones In Delhi NCR: अगर आप अपने वीकेंड में मजा जोड़ना चाहते हैं तो दिल्ली  NCR में मौजूद इन 5 गेमिंग जोंस को जरूर एक्सप्लोर करें. यहां आप बेहतरीन गेम्स के साथ अपना वीकेंड मज़े से बिता सकते हैं. 

Weekend पर गेम्स के साथ करना है दिल खोलकर एन्जॉय? घूम आएं Delhi NCR के ये 5 Gaming Zones 

गेम्स के साथ करना है दिल खोलकर एन्जॉय? घूम आएं Delhi NCR के ये 5 Gaming Zones

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हर कोई अपना वीकेंड एन्जॉय करना चाहता है, इसके लिए लोग वीकेंड पर अपनी-अपनी पसंद की चीजों का लुत्फ उठाते हैं. कुछ लोग घूमने निकल जाते हैं, वहीं कुछ लोग अपना वीकेंड परिवार के साथ बिताना पसंद करते हैं. इसके अलावा कुछ लोग ऐसे भी हैं जो वीकेंड पर गेमिंग जोंस पर जाकर खूब एन्जॉय करते हैं. अगर आप भी उनमें से एक हैं, तो आज हम आपको दिल्ली NCR में मौजूद कुछ ऐसे फेमस गेमिंग जोंस के बारे में बताने वाले हैं. 

जहां आप हर तरह के गेम्स का भरपूर आनंद उठा सकते हैं. ऐसे में आप इस वीकेंड अपने दोस्तों या फैमली के साथ दिल्ली के इन 5 गेमिंग वेन्यू जरूर घूमने जाएं...

ग्लूड रीलोडेड (Glued Reloaded)

नोएडा के सेक्टर-41 में स्थित ग्लूड रीलोडेड में आप घंटों बॉलिंग और शानदार म्यूजिक का मजा ले सकते हैं. यहां  पूल, स्नूकर जैसे अन्य गेम भी हैं. इसके अलावा यह उन लोगों के लिए सबसे अच्छी जगह है जो नाइट आउट पसंद करते हैं. यहां हमेशा अलग-अलग ऑफर चलते रहते हैं. इसके अलावा यहां पर टेस्टी फिंगर फूड के साथ टेबल टेनिस और पीएस स्टेशन का भी मजा ले सकते हैं. 

ये भी पढ़ेंः  Weekend पर कहीं घूमने की कर रहे हैं प्लानिंग? दिल्ली से सटे इन खूबसूरत जगहों की कर आएं सैर, नजारे देख खिल उठेगा मन

स्मैश (SMAAASH)

स्माश, नोएडा गेमिंग सेंटर में आर्केड गेम्स, वर्चुअल रियलिटी अनुभव और स्पोर्ट्स सिम्युलेशन शामिल हैं. इस गेमिंग ज़ोन में हाई-स्पीड इंटरनेट कनेक्टिविटी भी उपलब्ध है, जिससे आप बिना किसी बाधा के ऑनलाइन गेम खेल सकते हैं. इसके अलावा आप यहां के हाउस रेस्टोरेंट और बार में भोजन और ड्रिंक्स का भी आनंद उठा सकते हैं. 

फनसिटी (Funcity)

फनसिटी, नोएडा में स्थित बहुत ही शानदार गेमिंग जोन हैं. यहां आप आर्केड गेम्स, बोलिंग और गो-कार्टिंग का मजा उठा सकते हैं. इसके अलावा आप यहां बेहतरीन फ़ूड और ड्रिंक्स का मजा उठा सकते हैं. 

अमीबा (Amoeba)

इसके अलावा अम्योबा बैंगलोर, चेन्नई, मुंबई और ग्रेटर नोएडा में मौजूद फेमस गेमिंग जोन हैं. यहां आप कंसोल गेम्स, पीसी गेम्स और वर्चुअल रियलिटी वाले गेम्स का पूरा मजा उठा सकते हैं. इसके अलावा इस गेमिंग सेंटर में स्नैक बार भी है जहां आप खेलते समय मजेदार स्नैक का मजा उठा सकते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amoeba India (@amoeba_hm)

ये भी पढ़ेंः  Noida से महज 300 किमी की दूरी पर मौजूद हैं ये 4 बेहतरीन Hill Stations, यहां मजे से बिता सकते हैं अपना वीकेंड 

टाइमज़ोन (Timezone)

यहां आप आर्केड गेम्स, बोलिंग और वर्चुअल रियलिटी वाले गेम्स खेल सकते हैं. टाइमज़ोन की खास बात यह है कि यहां रिडेंप्शन गेम्स हैं, जिसमें खिलाड़ी टिकट जीत सकते हैं, जिससे आप बढ़िया पुरस्कार भी जीत सकते हैं. यह नोएडा के लोजिक्स सिटी सेंटर मॉल में स्थित है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement