Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weight Loss और जवां दिखने के लिए Malaika Arora पीती हैं ये सीक्रेट जूस, आप भी करें ट्राय, यहां देखें Juice Recipe

Weight Loss Tips: मलाइका अरोड़ा इस चमत्कारी जूस से अपने को फिट रखती है. वेटलॉस के लिए यह बढ़िया ड्रिंक है.

Latest News
Weight Loss और जवां दिखने के लिए Malaika Arora पीती हैं ये सीक्रेट जूस, आप भी करें ट्राय, यहां देखें Juice Recipe

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) 49 साल की उम्र में भी बहुत ही फिट और जवां दिखती हैं. सोशल मीडिया पर भी वह अपनी फिटनेस और हेल्थ (Malaika Arora Fitness Secret) को लेकर चर्चा में रहती हैं. मलाइका अरोड़ा फिट रहने और जवां दिखने (Malaika Arora Fitness Secret) के लिए एक सीक्रेट जूस पीती हैं. इस चमत्कारी जूस (Malaika Arora Drink ABC Juice) से हेल्थ को फायदा मिलता है और यह वेटलॉस के लिए भी फायदेमंद है. तो चलिए मलाइका के इस सीक्रेट ड्रिंक (Malaika Arora Drink ABC Juice) के बारे में आपको बताते हैं जिससे आप भी खुद को फिट रख सकती हैं.

मलाइका अरोड़ा पीती हैं ABC जूस (Malaika Arora ABC Juice Benefits)
मलाइका अरोड़ा फिट रहने और जवां दिखने के लिए एबीसी जूस पीती हैं. यह जूस सेब (Apple), चुकंदर (Beetroot) , गाजर (Carrot) से तैयार किया जाता है. यहीं वजह है कि इसे ABC जूस कहते हैं. वह इसमें अदरक भी मिलाती हैं. इस जूस में बहुत से पोषक तत्व जिससे कई सारे फायदे मिलते हैं. सेब में विटामिन्स, जिंक, फास्फोरस, कॉपर, मैग्नीशियम, पोटेशियम और कैल्शियम जैसे कई गुण होते हैं. चुकंदर में मौजूद एंटी-ऑक्सिडेंट्स, फोलिक एसिड और मैंगनीज गुण भी स्वास्थ्य के लिए लाभकारी होते हैं. गाजर में भी कई सारे विटामिन पाए जाते हैं.

White Hair Remedy: सफेद बालों पर डाई का काम करता है चायपत्ती का पानी, नेचुरल तरीके से लगाते ही काले-लंबे और शाइनी हो जाएंगे बाल

ऐसे तैयार करें ABC जूस (Malaika Arora ABC Juice Recipe)
यह जूस बनाने के लिए आपको 300-300 ग्राम चुकंदर, गाजर और सेब लेना है. थोड़ा अदरक और स्वादानुसार नमक लें. इन सभी का जूसर की मदद से जूस निकाल लें इसके बाद इसे छान लें. यह जूस फिट रहने और वजन कम करने के लिए बेस्ट है.

(Disclaimer: हमारा लेख केवल जानकारी प्रदान करने के लिए है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement