Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

प्यार में दूरियों की वजह बन रही 'Micro Cheating', इन संकेतों से करें पहचान

Signs Of Micro Cheating: अगर आपका पार्टनर आपके साथ चीटिंग कर रहा है तो इन संकेतों से आप आसानी से पहचान सकते हैं.

Latest News
प्यार में दूरियों की वजह बन रही 'Micro Cheating', इन संकेतों से करें पहचान

What Is Micro Cheating

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Micro Cheating: रिलेशनशिप में कई बार पार्टनर चीटिंग करने लगता है ऐसे में रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच जाता है. रिलेशनशिप (Relationship Tips) में धोखा देने वालों के लिए एक नया शब्द माइक्रो चीटिंग (What Is Micro Cheating) है. इसका मतलब होता है कि पार्टनर आपके साथ धोखा कर रहा है.

माइक्रो चीटिंग का अर्थ होता है कि आपका लव पार्टनर दूसरे शख्स के साथ क्लोज हो रहा है. लोग अपना अधिक समय घर से बाहर ऑफिस में बिताते हैं ऐसे में वह अपनी बाते दूसरों के साथ शेयर करने लगते हैं. ऐसे में धीरे-धीरे नजदीकियां बढ़ने लगती हैं. यहीं माइक्रो चीटिंग (Micro Cheating Kya Hota Hai) होती है. आप इन संकेतों से जान सकते हैं कि आपका पार्टनर माइक्रो चीटिंग कर रहा है.

इन बातों से मिलता है रिलेशनशिप में माइक्रो चीटिंग का संकेत
बढ़ने लगते हैं झगड़े

पार्टनर चीटिंग करता है तो आपस में झगड़े बढ़ने लगते हैं. ऐसा अक्सर रिलेशनशिप में धोखा देने के कारण होता है. दोनों के बीच बॉन्डिंग धीरे-धीरे कम होती है. झगड़े के साथ ही दूरियां बढ़ने लगती है.


मानसून में लेना है घूमने का पूरा मजा तो इन बातों का रखें ध्यान, खुशी से झूम उठेंगे आप!


फोन पर बिजी रहना

अगर आपका पार्टनर हर समय फोन पर बिजी रहता है तो इसका मतलब हो सकता है कि वह आपके साथ धोखा कर रहा है. हालांकि आपको ऐसे में शक करने की बजाय खुलकर बात करनी चाहिए.

सही से एन्जॉय न करना

अगर आप पार्टनर के साथ कहीं जाते हैं तो वह आपके साथ सही से एन्जॉय नहीं कर पाता है. अगर ऐसा हो रहा है तो यह माइक्रो चीटिंग का संकेत हो सकता है.

फोन में डेटिंग एप्स

अगर आपके पती या पत्नि के फोन में डेटिंग एप्स है तो यह इस ओर इशारा करता है कि वह आपके साथ धोखा कर रहा है. इस तरह के संकेत नजर आने पर आपको सावधान हो जाना चाहिए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुडें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement