trendingPhotosDetailhindi4063731

Same Sex Marriage: बैंड-बाजा और बारात के साथ लेस्बियन कपल की शादी, लव स्टोरी से मैरिज तक की देखें तस्वीरें

एक लड़का और लड़की कई बार समाज और परिवार के विरोध के चलते शादी नहीं कर पाते लेकिन मुंबई की लेस्बियन कपल के परिवार ने उनकी शादी कराके एक मिसाल पेश की है.

डीएनए हिंदीः इन दिनों यूट्यूब और इंस्टाग्राम रील पर लेस्बियन कपल खूब नजर आ रहे हैं. इनके वीडियो वायरल होते ही इनके बारे में जानने की इच्छा सभी में नजर आने लगी है. खास बात ये है कि इस लेस्बियन कपल की शादी न केवल पूरे धूमधाम और बैंड बाजे के साथ परिवार ने की बल्कि कपल करवाचौथ जैसे सुहाग से जुडे़ व्रत त्योहार का भी वीडियो शेयर कर रहा है. हालांकि कुछ समाज के ठेकेदारों से उन्हें धमकियां भी मिल रही हैं लेकिन कपल अपनी मैरिड लाइपफ को एंजॉय कर रहा है और रोज नए रील भी पोस्ट कर रहा है. चलिए जानें ये लेस्बियन कपल की लव स्टोरी क्या है. 
 

1.LESBIAN COUPLE PAYAL YASHVIKA

LESBIAN COUPLE PAYAL YASHVIKA
1/11

डीएनए हिंदीः इन दिनों यूट्यूब और इंस्टाग्राम रील पर लेस्बियन कपल खूब नजर आ रहे हैं. इनके वीडियो वायरल होते ही इनके बारे में जानने की इच्छा सभी में नजर आने लगी है. खास बात ये है कि इस लेस्बियन कपल की शादी न केवल पूरे धूमधाम और बैंड बाजे के साथ परिवार ने की बल्कि कपल करवाचौथ जैसे सुहाग से जुडे़ व्रत त्योहार का भी वीडियो शेयर कर रहा है. 
हालांकि कुछ समाज के ठेकेदारों से उन्हें धमकियां भी मिल रही हैं लेकिन कपल अपनी मैरिड लाइपफ को एंजॉय कर रहा है और रोज नए रील भी पोस्ट कर रहा है. चलिए जानें ये लेस्बियन कपल की लव स्टोरी क्या है. 



2.परिवार वालों ने की दोनों की शादी

परिवार वालों ने की दोनों की शादी
2/11

ये लेस्बियन कपल यशविका और पायल हैं और दोनों ने अपने प्यार को शादी का नाम दिया है और खास बात ये है कि उनके पेरेंट्स ने उनकी पंसद को स्वीकार किया और वह भी बेहद खुश हैं. कपल सोशल मीडिया पर अपने रील और रोमांटिक फोटोज शेयर करता रहता है.
 



3.ऐसे हुई थी कपल की पहली मुलाकात 

ऐसे हुई थी कपल की पहली मुलाकात 
3/11

यशविका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनकी पहली मुलाकात पायल से साल 2017 में टिकटॉक पर हुई थी. दोनों एक दूसरे से यहां मिले और उनके बीच बहुत कुछ कॉमन दिखा. 



4.चैट से वीडियो और मिलने के सफर तक

चैट से वीडियो और मिलने के सफर तक
4/11

यशविका और पायल ने एक दूसरे के साथ पहले चैटिंग शुरू की फिर दोनों के बीच वीडियो काल होने लगे और धीरे-धीरे दोनों करीब आते गए और मुलाकात भी हुई. 
 



5.पहली बार चार साल पहले थे मिले 

पहली बार चार साल पहले थे मिले 
5/11

साल 2018 में दोनों पहली बार मिले और एक-दूसरे को काफी करीब महसूस ककिया और फिर दोनों की डेटिंग शुरू हो गई. 



6.यशविका ने पायल को किया प्रपोज

यशविका ने पायल को किया प्रपोज
6/11

यशविका ने पायल को प्रपोज किया और अपने प्यार का इजहार कर दिया. दोनों की फीलिंग्स सेम थी दोनों में से किसी ने एक दूसरे को आई लव यू वाली फार्मेलिटी नहीं की. बस यशविका ने पायल को शादी करने के लिए प्रपोज कर दिया. 
 



7.लांग डिसटेंस लव करते हैं मेंटेन

लांग डिसटेंस लव करते हैं मेंटेन
7/11

पायल लुधियाना में जॉब करती है और यशविका नैनीताल में काम करती है. दोनों एक दूसरे से लांग डिसटेंस लव रिलेशनशिप मेंटेन करते हैं. 
 



8.2 साल तक किया डेट 

2 साल तक किया डेट 
8/11

करीब दो साल तक एक-दूसरे से मिलने के लिए शहर जाते थे और साल 2020 में अपनी.अपनी फैमिली को अपने रिश्ते के बारे में बताया. 
 



9.साल 2020 में फैमिली से की बात 

साल 2020 में फैमिली से की बात 
9/11

पायल की फैमिली तो आसानी से इस रिश्ते के लिए हां कर दीए वहींए यशविका ने पैरेंट्स को समझाना पड़ा आखिरी दोनों की परिवार शादी के लिए तैयार हो गया



10.हिंदू रीति-रिवाज से की शादी 

हिंदू रीति-रिवाज से की शादी 
10/11

पायल और यशविका ने बैंड बाजे और पूरे हिंदू रस्मों रिवाज के साथ शादी की है. शादी में पायल ने शेरवानी पहनी थी और यशविका ने लहंगा पहना था. यूट्यूब चैनल पर दोनों ने शादी से लेकर करवा चौथ मनाते हुए अपने वीडियो शेयर किए और धीरे.धीरे पूरी दुनिया में छा गए.



11.यूट्यूब चैनल के जरिए बताई अपनी कहानी

यूट्यूब चैनल के जरिए बताई अपनी कहानी
11/11

अक्टूबर 2022  मुंबई में यशविका और पायल ने शादी कर लीण् इसके बाद यूट्यूब चैनल के जरिए अपनी जिंदगी से जुड़े किस्सों के बारे में लोगों बताना शुरू किया.
 



LIVE COVERAGE