Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bedroom Manners : सोने से पहले पार्टनर से भूलकर मत कीजिए ये 4 बातें, हो जाएगी गड़बड़ 

Bedroom Manners : बेडरूम टॉक्स के भी अपने नियम-कानून होते हैं. जी, नींद की तैयारी हो. पार्टनर के साथ हों तो कुछ बातें लाज़िम होती हैं पर इन बातों के दरमियान कुछ वे बातें भी होती हैं जिन्हें नहीं किया जाना चाहिए.

Bedroom Manners : सोने से पहले पार्टनर से भूलकर मत कीजिए ये 4 बातें, हो जाएगी गड़बड़� 

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : तमाम चीज़ें करने का कुछ न कुछ तरीक़ा होता है. बेडरूम टॉक्स के भी अपने नियम-कानून होते हैं. जी, नींद की तैयारी हो. पार्टनर के साथ हों तो कुछ बातें लाज़िम होती हैं पर इन बातों के दरमियान कुछ वे बातें भी होती हैं जिन्हें नहीं किया जाना चाहिए. आइए जानते हैं उन कुछ बातों को जो बेडरूम में पार्टनर के साथ होते वक़्त बिल्कुल नहीं करनी चाहिए. 

पार्टनर के साथ हैं कोज़ी तो छोड़ें घर के काम की चिंता 
जब बेडरूम का वह वक़्त मुश्किल से अपने और पार्टनर के लिए निकाला है तो इसे जाया करने की जगह इसका इस्तेमाल कीजिए. घर की सफाई बाद में हो जाएगी. सिंक में पड़े बर्तन भी धुल ही जाएंगे. यह वक़्त अभी आपका है. इसमें रोमांस महसूस कीजिए.  


एक्स के गुणगान न करें 
बेडरूम में पार्टनर के साथ होते हुए कभी भी पिछले पार्टनर की तारीफ़ में क़सीदे न काढ़ें. हो सकता है यह आपके लिए आम बात हो पर आपके पार्टनर के लिए सॉलिड टर्न ऑफ़ की वजह बन सकता है. इसे सेक्सुअल ब्लंडर भी कहा जाता है. 

No to Nudes : सेक्स चैट करते हुए पार्टनर को भेजे न्यूड फोटो/वीडियो तो हो सकती है जेल

चुप न रहें!
रोमांस करते हुए कई बार कपल बोरियत का शिकार हो जाते हैं. इसकी सबसे बड़ी वजह उनका चुप रहना. बहुत नहीं बोलना बेडरूम एटिकेट में आता है पर एकदम चुप हो जाना भी ठीक नहीं. कम से कम पार्टनर को अपने होने का पता तो दीजिये. 

फेक Orgasm से बचें 
सिर्फ इसलिए कि पार्टनर अच्छा महसूस करे, कई औरतें ऑर्गेज़्म फेक करती हैं, यानी झूठ-मूठ ही चरमसुख की बात कर लेती हैं. यह उनके पार्टनर को क्षणिक ख़ुशी भले ही दे दे, लॉन्ग रन में पार्टनर और आपके बीच में सामंजस्य में दरारें डाल सकता है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement