Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

First Time Sex Tips : जब भी हो पहली बार, ज़रूर रखें इन बातों का ख़याल 

First Time Sex Tips :  पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं तो ज़रूरी बात यह है कि  यह आपका अपना निजी फ़ैसला है और आपको इसे लेकर सहज होना है.

First Time Sex Tips : जब भी हो पहली बार, ज़रूर रखें इन बातों का ख़याल 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : First Time Sex Tips : पहली बार सेक्स करने जा रहे हैं. यह बहुत सारे भाव लेकर आता है.  कभी नर्वसनेस तो कभी उलझन. इन बातों में उलझे हुए हैं तो सबसे ज़रूरी बात यह है कि  यह आपका अपना निजी फ़ैसला है और आपकी सहजता काफी मायने रखती है. 


जगह का सही से चुनाव करें 
 सही जगह का चुनाव पहली बार के सेक्स को लेकर सबसे पहली बात होनी चाहिए. आप इस बात का ख़याल रखें कि जो भी जगह हो वह सुरक्षित हो और आप चिंतामुक्त हो सकें. आपकी निजता में खलल न पड़े. 


First Time Sex Tip : पार्टनर के साथ सहजता बरतें 
यह सबसे ज़रूरी बात है कि आप जिनके साथ होने जा रहे हैं उन्हें आपकी उपस्थिति से कोई समस्या न हो. पार्टनर के साथ सहजता बरतना न केवल पहली बार के अनुभव को बेहतर करेगा बल्कि यह अच्छी याद भी छोड़ जाएगा. 


यौन सुरक्षा का भी ख़याल रखें 
प्रोटेक्शन सबसे अहम् है. यह न केवल आपको किसी प्रकार की संभावित चिंता से दूर रखेगा बल्कि कई तरह की एसटीडी (Condom & STD Protection) से भी सुरक्षित रखेगा. प्रोटेक्शन के लिए मेल या फीमेल कंडोम किसी का भी इस्तेमाल किया जा सकता है. गौरतलब है कि कंडोम 95% सेफ्टी की गारंटी देता है. 

Sex Tips from Kama Sutra : चाहिए बढ़िया सेक्स लाइफ तो फ़ॉलो कीजिए कामसूत्र के ये 4 कमाल के टिप्स 


साथी के भाव को समझें 
पहली बार के अनुभव में कोई दुराव न आए इसके लिए आवश्यक है कि आप उनकी हर सहमति-असहमति का ख़याल रखें. नोट कर लीजिए, सहमति से किया हुए सेक्स ही असल में सेक्स होता है, अन्यथा यह ज़बरदस्ती होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement