Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा बदलाव, शाहीन संभालेंगे कमान, बाबर बैठेंगे बाहर

Afghanistan vs Pakistan T20I Series 2023: अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज की शुरुआत 25 फरवरी से होगी.

अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज से पाकिस्तान क्रिकेट में बड़ा बदलाव, शाहीन संभालेंगे कमान, बाबर बैठेंगे बाहर

afg vs pak t20i sries 2023 shaheen afridi may lead pakistan vs afghanistan babar azam will be rested 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट (Pakistan Cricket) में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. 25 फरवरी से अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने जा रहे टी20 सीरीज से पहले शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) को टीम की कमान दी जा सकती है. आपको बत दें कि बाबर आजम (Babar Azam) की कप्तानी पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. उनकी कप्तानी में टीम को लगातार दो फाइनल गंवाने पड़े हैं. एशिया कप 2022 में उन्हें श्रीलंका ने मात दी थी तो टी20 वर्ल्डकप 2022 में इंग्लैंड ने हराया था. पिछले टी20 वर्ल्डकप के सेमीफाइनल में पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में बाबर आजम की कप्तानी पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड पर मंडरा रहा सीरीज हार का खतरा, बांग्लादेश करेगी अंग्रेजों का काम तमाम या वर्ल्ड चैंपियन करेंगे पलटवार? 

पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज में शाहीन अफरीदी को टीम की कमान सौंपी जा सकती है. टी20 टीम से बाबर आजम को रेस्ट दिया जाएगा. या ये भी कहा जा सकता है कि भारत में होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप से पहले तक बाबर आजम सिर्फ वनडे क्रिकेट पर फोकस कर सकते हैं. शाहीन अफरीदी की टीम इस समय पीएसएल में सबसे ज्यादा मैच जीतकर टॉप पर है और प्लेऑफ्स के लिए क्वालिफाई कर चुकी है. दूसरी ओर बाबर आजम की पेशावर जाल्मी प्लेऑफ्स में पहुंचने के लिए संघर्ष कर रही हैं. 

25 मार्च से खेली जाएगी टी20 सीरीज

अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए पाकिस्तान क्रिकेट जल्द ही टीम ऐलान कर सकता है. सीरीज का पहला मुकाबला 25 मार्च को शारजाह में खेला जाएगा. सभी मैच इसी मैदान पर होंगे. दूसरा टी20 27 मार्च और आखिरी मैच 29 मार्च को खेला जाएगा. पाकिस्तान को इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है. पाकिस्तान दौरे पर न्यूजीलैंड की टीम पहला मुकाबला 13 अप्रैल को खेलेगी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement