Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 03 July 2024: वृषभ और मिथुन वाले विवादों से रहें दूर, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 03 July 2024: वृषभ और मिथुन वाले विवादों से रहें दूर, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 03 जुलाई 2024, बुधवार का दिन (03 June 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

🌹-मेष राशि -उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज आप अपनी बुद्धि से बिगड़े कामों को भी बनाने का सामर्थ रखेंगें.संतान की पढ़ाई को लेकर थोड़ा चिंता रहेगी.आज हर काम में अपनो से सहयोग मिल सकता है. धन के मामलों में प्रगति होगी.सामाजिक कार्यों में रुचि लेंगे. जातक की नौकरी और व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. संतान संबंधी खुशखबरी मिल सकती हैं. किसी अपने की सेहत खराब होने से परेशान होंगे.

🌹-वृषभ राशि - उपाय-ॐ मैत्राय नमः
आज जातक सेहत के प्रति सचेत रहें, बाहर बिना ना जाएं. आर्थिक मामलों में सुधार होगा. व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. जातक के धन, यश, कीर्ति में वृद्धि होगी, साथ ही जातक के नए संबंध बनेंगे. बाहर ना जाएं और ना किसी से विवाद करें नहीं तो संबंध खराब होंगे.

🌹-मिथुन राशि-उपाय-ॐ हनुमते रामदूताय नमः
मिथुन राशिवाले पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. संतान या शिक्षा के संबंध में सुखद समाचार मिलेगा. परिवार को पीड़ा मिल सकती है. स्वास्थ्य को लेकर सचेत रहना जरूरी है. बाहर ना जाएं . भाई-बहनों से विवाद न करें. संबंध खराब होंगे. किसी अपने के जाने का गम होगा.

🌹-कर्क राशि -उपाय-ॐ उमा पुत्राय नमः
कर्क राशिवाले सेहत से परेशानी हो सकती है. साथ ही आज आत्मविश्र्वास में वृद्धि होगी. सतर्कता से रहेंगे तो सेहत अच्छी रहेगी. शिक्षा के क्षेत्र में किया गया प्रयास सफल होगा. किसी और की वजह से रिश्तों में दरार आ सकते हैं. नौकरी और व्यवसाय भी मंद चलेगा.

🌹-सिंह राशि -उपाय-ॐ नमःशिवाय
आज का दिन सरकारी सहयोग से होने वाला हर काम सफल होगा. जातक को ससुराल पक्ष का सहयोग मिलेगा. नौकरी में पिता या संबंधित अधिकारी से तनाव मिल सकता है, संयम से काम लेना होगा. बाहर जाने से बचें. दोस्तों की वजह से समय खुशनूमा होगा.

🌹-कन्या राशि -उपाय-ॐ हनुमन्ते नमः
कन्या राशि आज इस राशि के जातक को आज दांपत्य जीवन सुखमय होगा. पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. रचनात्मक कार्यों में सफलता मिलेगी. मां का आशीर्वाद बना रहेगा. संतान के दायित्व की पूर्ति होगा.

🌹-तुला राशि -उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
तुला राशिवाले आज सेहत को लेकर सचेत रहने की जरुरत है. जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा. व्यावसायिक कार्य में सफलता मिलेगी. नौकरी में नए अवसर मिलेंगे. जातक के योग्यता की तारीफ होगी. बाहर जाने से बचें. किसी को जरूरत का सामान देंगे.

🌹-वृश्चिक राशी -उपाय-ॐ हनु मानते नमः-
इस राशि के जातकों की पिछले समय से चली आ रही समस्याओं का आज समाधान होगा. माता-पिता का सहयोग रहेगा. जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें. किया गया हर काम सार्थक होगा. नए संबंध बनेंगे.किसी से विवाद ना करें.

🌹-धनु राशि -उपाय-ॐ क्लीम कृष्णाय नमः
धनु राशि वाले आज जातक को कुछ पारिवारिक और कुछ व्यावसायिक तनाव रहेगा. जातक का हर काम आज संपन्न होगा. जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. दूर की यात्रा न करें और मास्क पहनें.

🌹-मकर राशि -उपाय-ॐ गणेशाय नमः
आज परिवार को लेकर तनाव हो सकता है, संयम बरतें. पिता का सहयोग रहेगा. किया गया काम सार्थक होगा. स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है. दोस्त की मदद करेंगे, लेकिन बाहर ना जाएं.
शुभ रंग- सी ग्रीन

🌹-कुंभ राशि -उपाय-ॐ नमः शिवाय नमः
आज के दिन किसी बडों का सहयोग मिलेगा. अपनी बुद्धि कौशल से हर काम संपन्न कर लेंगे. व्यावसायिक योजना पूरी होगी. आर्थिक मामलों में जबरदस्त सफलता मिलेगी. सेहत का ख्याल रखें. बीमारी की चपेट में आ सकते हैं.

🌹-मीन राशि -उपाय-ॐ क्लीम केशवाय नमः
आज का दिन जातक वाहन चलाते समय सावधानी रखें. अपने स्वास्थ्य को अनदेखा न करें. बाहर ना जाएं. परिवार का सहयोग बना रहेगा बेकार की उलझनों से बचें. रचनात्मक प्रयास करें. समाज में मान-सम्मान मिलेगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement