Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 14 September 2024: तुला राशि वालों को निवेश में होगा लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें...

Latest News
Rashifal 14 September 2024: तुला राशि वालों को निवेश में होगा लाभ, जानें आज मेष से मीन तक की राशियों का भाग्यफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Today Horoscope: वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशि के जातकों के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जान सकते हैं. आज 14 सितंबर 2024, शनिवार का दिन (14 September 2024) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजूमदार  (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का दिन कैसा रहेगा...

मेष राशि
आज लाभ के अवसर मिलेंगे. पारिवारिक उलझनों के कारण मानसिक कष्ट हो सकता है. भागदौड़ अधिक रहेगी. बोली में हल्केपन से बचें. मेहनत अधिक होगी. लाभ में कमी रह सकती है. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें. व्यवसाय और व्यापार मन माफिक चलेगा. स्वास्थ्य ऊपर-नीचे हो सकता है.

वृषभ राशि
आज का दिन शुभ रहेगा. नौकरी में पदोन्नति हो सकती है. यात्रा के योग हैं. सामाजिक कार्य करने से मान-सम्मान बढ़ेगा. मेहनत का फल मिलेगा. कारोबार में वृद्धि की संभावना है. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. आज का दिन निवेश के लिए शुभ रहेगा. शत्रुता रखने और जलने वालों से दूरी बनाकर रखें. 

मिथुन राशि
मिथुन राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. आत्मसम्मान बना रहेगा. जल्दबाज़ी न करें. पुरानी संगी-साथियों से मुलाकात होगी. उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी. फालतू खर्च होगा. स्वास्थ्य कमजोर रह सकता है. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. भाइयों का सहयोग मिलेगा. कारोबार से लाभ होगा.

कर्क राशि
कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे. भेंट और उपहार मिलने की संभावना है. व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी. शेयर मार्केट और म्युचुअल फंड से मनोनुकूल लाभ होगा. कोई बड़ा काम होने से प्रसन्नता रहेगी. जल्दबाजी न करें. उत्साह रहेगा.

सिंह राशि
सिंह राशि के लोग आज दुष्टों से सावधान रहें. फालतू खर्च पर नियंत्रण नहीं रहेगा. बुरा लग सकने वाले मजाक करने से बचें. अपेक्षित काम में विलंब होगा. बेकार की बातों पर ध्यान न दें. अपने काम से काम रखें. लाभ के अवसर मिलेंगे. विवेक का प्रयोग करें. आय में वृद्धि होगी.

कन्या राशि
कन्या राशि के लोगों के लिए धार्मिक यात्रा की संभावना बन रही है और यह लाभदायक रहेगी. संतान के स्वास्थ को आज नजरअंदाज न करें वर्ना कोई बुरी खबर मिल सकती है. डूबी हुई रकम प्राप्त होने की संभावना है. व्यापार और व्यवसाय से मनोनुकूल लाभ मिलेंगे. नौकरी में प्रशंसा मिलेगी. नए कारोबार प्रारंभ करने संबंधी योजना बनेगी.

तुला राशि
तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन लाभप्रद रहेगा. आय में वृद्धि होगी. मान सम्मान प्राप्त होगा. बोली पर कंट्रोल करें. सामाजिक कार्य करने में मन लगेगा. आज आपकी योजना कामयाब होगी. कारोबार मन माफिक लाभ देगा. नौकरी में अधिकार बढ़ सकते हैं. शेयर मार्केट और म्युचुअल फंड से लाभ होगा. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि
वृश्चिक राशि के लोगों को आज चोट लगने या बीमारी से कष्ट हो सकता है. बेचैनी रहेगी. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता बनी रहेगी. पूजा-पाठ में मन लगेगा. सत्संग का लाभ मिलेगा. राजकीय बाधा दूर होकर लाभ की स्थिति बनेगी. व्यापार और व्यवसाय लाभदायक रहेगा. परिवार और मित्रों का सहयोग मिलेगा. प्रसन्नता बनी रहेगी.

धनु राशि
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहेगा. नकारात्मकता हावी रहेगी. बोली में हल्के शब्दों का प्रयोग न करें. किसी व्यक्ति विशेष से कहासुनी हो सकती है. स्वाभिमान को ठेस पहुंच सकती है. चोट या दुर्घटना से बड़ा नुकसान हो सकता है. पुराने रोग के उभरने की आशंका है. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.

मकर राशि
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अनुकूल रहेगा. यात्रा लाभदायक रहेगी. सरकारी कामों में सहूलियत होगी. जीवनसाथी से सहयोग मिलेगा. घर में सुख-शांति रहेगी. कारोबारी अनुबंध हो सकते हैं. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. पार्टनरों से सहयोग मिलेगा. झंझटों में न पड़ें.

कुंभ राशि
कुंभ राशि के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. निवेश के लिए दिन ठीक रहेगा. विवेक का प्रयोग करें. ऐश्वर्य के साधनों पर खर्च होगा. नौकरी में कार्य की प्रशंसा होगी. मातहतों का सहयोग प्राप्त होगा. स्थायी संपत्ति के कार्य बड़ा लाभ दे सकते हैं. भाग्योन्नति के प्रयास सफल रहेंगे. शारीरिक कष्ट संभव है. भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

मीन राशि
मीन राशि वालों के घर में आज मेहमान आ सकते हैं. पार्टी व पिकनिक का कार्यक्रम बनेगा. आनंद के साथ समय व्यतीत होगा. मनपसंद व्यंजनों का लाभ मिलेगा. रचनात्मक कार्य सफल रहेंगे. व्यापार मनोनुकूल लाभ देगा. नौकरी में प्रभाव वृद्धि होगी. किसी व्यक्ति से बहस हो सकती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement