Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rashifal 7 February 2024: मकर, मीन समेत इन राशियों के लिए मुश्किल भरा रहेगा बुधवार का दिन, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj Ka Rashifal:आज का दिन सभी राशियों के लिए कैसा होगा चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Rashifal 7 February 2024: मकर, मीन समेत इन राशियों के लिए मुश्किल भरा रहेगा बुधवार का दिन, पढ़ें आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वैदिक ज्योतिष में 12 राशियों के बारे में बताया गया है और ग्रह नक्षत्रों की चाल के मुताबिक इन सभी राशियों के जातक के जीवन पर प्रभाव पड़ता है. ऐसे में राशिफल (Rashifal) से नौकरी, व्यापार, लेन-देन, परिवार और मित्रों के साथ संबंध से लेकर स्वास्थ्य और सेहत के बारे में जाना जा सकता है. आज 7 फरवरी 2024, बुधवार का दिन (7 February) को ग्रह-नक्षत्रों की दशा आपकी राशि के लिए (Aaj Ka Rashifal) क्या संयोग पैदा कर रही है. इसके बारे में ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार (Pritika Majumdar) से जानते हैं कि आपका आज का (Today Horoscope) का दिन कैसा रहेगा.


🌹मेष राशि
उपाय- ॐ श्री गणधीपतये नमः

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा. धार्मिक कृतों पर व्यय होगा. व्यापार लाभप्रद रहेगा. आत्मविश्वास बढ़ेगा. मनोकामना पूर्ण हो सकती है और परिवार में भी खुशिया बढ़ेगी  छोटे छोटे काम से भी धन लाभ मिलेगा  घर में अनेक मेहमान आने के भी संकेत मिल रहे है जो आपके लिए आगे चलकर सहयोग ही सिद्ध होंगे.

🌹वृषभ राशि
उपाय ॐ कलीं रामाय नमः 

आज का दिन बहुत ही अच्छा शुभ और सफलता प्रदान करने वला है. घरबाहर प्रसन्नता रहेगी. नाए बढ़े काम मिल सकते है. रोजगार में वृद्धि होगी. जिस किसी काम में भी आप हाथ डालेगे उसमे सफ़लत और सिद्धि अवश्य ही मिलेगी यश कीर्ति में बढ़ोतरी होगी पार्टी आदि में भी जा सकते है शारीरिक कष्ट सांभव है. विवेक से कार्य करें. 

🌹मिथुन राशि
उपाय- ॐ नमः शिवाय नमः 

आज का दिन थोडा विपरीत ग्रह स्थति वाला दिन है. निवेश् में जल्द बाजी न करें. सुख के साधनों पर खर्च होगा. बार बार काम में रुकावट और मन में चिंता का भाव रहेगा किसी अनहोनी की शंका भी मन में हो सकती है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होगा और सिर्फ मन का भ्रम ही सिद्ध होगा उधार न दे

🌹कर्क राशि
उपाय- ॐ सों सोमाय नमः  

आज का दिन शुभ और धनदायक है. जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा. कारोबार से लाभ होगा. नौकरी मे सहकर्मी साथ देंगे. आपके सभी काम आगे से आगे बढ़ेगे और सफलता के साथ पुरे भी होते जाएंगे. आज आप किसी व्यापारिक यात्रा पर भी जा सकते हैं, परिवार में भी खुशिया बढ़ेगी होटल के व्यवसाइयो को ख़ास लाभ होगा.

🌹सिंह राशि
उपाय- ॐ कलीं केशवाय नमः 

आज का दिन आपके लिए ठीक है आपके लिए उन्नति का मार्ग अब सामने दिखाई देगा. लेनदेन में सावधानी रखें. चोट व रोग से बचें. जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे. आपके मित्र और परिवार के लोगो का साथ आपको मिलेगा नए काम की जिम्मेदारी भी आपको मिलने की पूरी सम्भावना है और मान प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी घर-परिवार में प्रसन्नता रहेगी.

🌹कन्या राशि

उपाय - ॐ नमो नारायणाय भगवते वासुदेवाय
आज का दिन आपके लिए भाग्यशाली दिन है पुराने रुके अटके काम शुरू करे तो जल्दी ही पुरे कर लेंगे. नए बढ़े काम मिल सकते हैं. मन पसंद भोजन का आनंद मिलेगा. किसी धार्मिक स्थान की यात्रा या दर्शन का लाभ भी मिलेगा कुछ आगे के बारे में भी अनुभवी व्यक्ति के साथ चर्चा या मंथन होगा परिवार में खुशिया बढ़ेगी.

🌹तुला राशि
उपाय- ॐ अं अंगारकाय नमः

आज जल्द बाजी से कोई भी कार्य न करें. दोपहर से समय विपरीत होना शुरू हो जायेगा. आपके लिए विपरीत दिन है इसलिए संभलकर काम करे नहीं तो आज आपको नुक्सान भी हो सकता है चोट आदि से संभालना पड़ेगा ज्यादा या अति उत्साह में कोई काम ऐसा न करे जिसके बारे में पहले से आपको जानकारी न हो शत्रु से सावधान रहे.

🌹वृश्चिक राशि
उपाय- ॐ श्री हनुमते रामदूताएं नमः  

आज का दिन आपके लिए ठीक है जीवन में शांति पाने के लिए शायद आपको कुछ वक्त अब मिल जाए अपने परिवार के साथ आज काफी अच्छा समय बितायेगे विवाहित लोगो को आज अपने जीवनसाथी का पूर्ण साथ और समर्पण मिलेगा शाम अच्छी बीतेगी. आज जीवनसाथी के साथ भी बढ़ियां समय बीतेगा. आपने निजी हित के काम आसानी से बना लेंगे. धन मिलेगा.

🌹धनु राशि
उपाय- ॐ श्री गणधीपतये नमः

आज का दिन आपके लिए शक्ति सग्रहित करने के लिए बहुत अच्छा है, आज आप ऐसा कुछ काम करने में इंटरेस्ट लेंगे जिसमे आपको तुरंत लाभ मिलने की सम्भावना होगी और आज आप आगे के विषय में सोचकर भी कुछ काम करेगे चिंता मुक्त रहेआज गुप्त शत्रुओ से सावधान रहना जरूरी है. नाए सम्बन्ध बनेगे लेकिन पुराने संबंधो को भी सांभालना होगा यात्रा के योग भी प्रबल बने हुए है. 

🌹मकर राशि
उपाय ॐ सों सोमाय नमः  

आज का दिन शुभ और सफलता प्रदान करने वाला होगा अगर आप किसी नए काम की तलाश में हैं तो आज वो तलाश पूरी हो जाने वाली है, जो लोग लोहे या लोहे से बने आइटम के काम से जुड़े है उनको विशेष लाभ मिलेगा धन मिलेगाकिसी समारोह आदि में जाने का मौका मिलेगा. सेहत का ख्याल रखना जरूरी है.

🌹कुम्भ राशि 
उपाय- ॐ सूर्य नारायणाय नमः

आज का दिन आपके लिए ठीक नहीं है अभी कुछ अतिरिक्त जोखिम के काम से आपको दूर ही रहना है भूमि भवन की दलाली में जरुर लाभ हो सकता है लेकिन कोल्ड ड्रिंक्स या लिक्विड का काम करने वाले जरा संभलकर ही लेना देना करे तो अच्छा रहेगा. किसी का दबाब आप अब ज्यादा दिन बर्दास्त नहीं करेंगे.

🌹मीन राशि
उपाय- ॐ श्री राजीव लोचोनाय नमः

आज आज का दिन आपके लिए अच्छा होगा और आप अपने आप को पूर्ण स्वास्थ्य और तंदरुस्त महसूस करेगे नए काम में रूचि बढ़ेगी जो भी काम आज हाथ में लेंगे उसको समय पर पूरा कर लेंगे लोगो में आपका सम्मान होगा और आवश्यक धन भी मिलेगा. आज आप नए वस्त्र या नए वहन या किसी बस्तु की खरीद भी आज कर सकते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement