Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Scorpio Today Horoscope 12 March: वृश्चिक राशि के लिए उठा-पटक भरा रहेगा दिन, व्यवसायिक मामलों में घाटे की भी संभावना

वृश्चिक के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Scorpio Today Horoscope 12 March: वृश्चिक राशि के लिए उठा-पटक भरा रहेगा दिन, व्यवसायिक मामलों में घाटे की भी संभावना

Scorpio Today Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 12 मार्च 2023 का दिन वृश्चिक के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू से शुरू होता है, वह वृश्चिक राशि (Scorpio Horoscope Today) के होते हैं, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

आज का दिन काफी उठा-पटक वाला रहेगा. व्यावसायिक योजनाओं में अचानक बदलाव करना पड़ेगा. दिन के आरंभ में कार्यो की गति धीमी रहेगी समय पर वादा पूरा ना करने से व्यावसायिक संबंध खराब हो सकते है. कार्यो के प्रति नीरसत अधिक रहेगी.

किसी भी कार्य को लेकर ठोस निर्णय नही ले पाएंगे परन्तु जिस भी कार्य में निवेश करेंगे उसमे विलंभ से ही सही सफल अवश्य होंगे धन लाभ भी आवश्यकता अनुसार हों जायेगा लेकिन संध्या पश्चात धन संबंधित कोई भी कार्य-व्यवहार ना करें. परिजन आपके टालमटोल वाले व्यवहार से दुखी रहेंगे.

जो लोग समाज की भलाई के लिए कार्य कर रहे हैं, उन्हें मान-सम्मान में प्राप्ति होगी. शिक्षा प्राप्त करने के लिए विद्यार्थी एक शहर से दूसरे शहर भी जा सकते हैं. कुंवारे लोगों के विवाह प्रस्ताव पर मोहर लगेगी, जिससे मांगलिक कार्यक्रमों का आयोजन होगा.

आप अपने बड़ों का पैर छूकर आशीर्वाद लेकर कार्य करेंगे, तो उसमें आपको सफलता प्राप्त होगी. विद्यार्थी कुछ विषयों में अपनी रुचि को जागरूक करेंगे, जिसमें गुरुजन उनकी सहायता करेंगे.

माता-पिता संतान के द्वारा शुभ समाचार को सुनकर काफी खुश नजर आएंगे, संतान पर गर्व महसूस होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement