Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Taurus Today Horoscope 7 March: बेवजह कहासुनी और धन हानि का बन रहा योग, वृष वाले रहें संभलकर

वृष के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Taurus Today Horoscope 7 March: बेवजह कहासुनी और धन हानि का बन रहा योग, वृष वाले रहें संभलकर

Taurus Daily Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 7 मार्च 2023 का दिन वृष के लिए कुछ खास होगा. जिनका नाम ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो से शुरू होता है, वह वृष (Taurus Horoscope Today) के होते हैं, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

वृष राशि के लिए आज के दिन व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल चलेगा.शेयर मार्केट व म्युचुअल फंड से लाभ होगा.मित्रों का सहयोग करने का अवसर प्राप्त हो सकता है.शत्रु सक्रिय रहेंगे.चिंता तथा तनाव रहेंगे.स्वास्थ्य का पाया कमजोर रहेगा.

थकान व कमजोरी रह सकते हैं.लेन-देन में जल्दबाजी न करें.धनहानि की आशंका है.बेवजह कहासुनी हो सकती है.  वृष राशि के लोगों का अपने बॉस के साथ बेहतर तालमेल बना रहेगा. यह तालमेल आपकी सफलता का मार्गदर्शक बनेगा.

व्यापारियों के ऊपर यदि कोई कर्ज या उधारी है तो उसे चुकाने की प्रक्रिया शुरू करने के लिए अच्छा दिन है. युवाओं का अपने व्यवहार और हेल्पिंग नेचर के कारण सामाजिक संपर्क मजबूत होगा.

परिवार को समय देना भी आपका दायित्व है इसलिए काम से कुछ समय निकालकर परिवार के साथ समय बिताएं. मौसम बदल रहा है तो अधिक ठंडी चीजों का परहेज रखें, वरना सर्दी,  खांसी की चपेट में आ सकते हैं.

कल्याणकारी उपाय- 'जपें ॐ चं चन्द्रमसे नम: 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement