Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virgo Today Horoscope 12 March: कन्या के लिए आज का दिन आशाओं के विपरीत होगा, प्रेम संबंध में निराशा आएगी हाथ

कन्या के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Virgo Today Horoscope 12 March: कन्या के लिए आज का दिन आशाओं के विपरीत होगा, प्रेम संबंध में निराशा आएगी हाथ

Virgo Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 12 मार्च 2023 का दिन कन्या  के लिए कुछ खास होगा.जिनका नाम ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे से शुरू होता है, वह कन्या (Virgo Horoscope Today) के होते हैं, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

आज का दिन आशाओं के विपरीत रहने वाला है. सोची हुई योजनाएं आरम्भ में सफल होती नजर आएंगी परन्तु मध्यान तक इनसे निराशा ही मिलेगी. आज आप जिससे भी सहायता मांगेंगे वो भ्रम की स्थिति में रखेगा.

आज आप आत्मनिर्भर होकर अपने कार्यो को करें. भागीदारों से धन को लेकर अनबन हो सकती है. मीठा व्यवहार रखने पर भी लोग आपको केवल कार्य निकालने के लिए इस्तेमाल करेंगे. कार्य क्षेत्र की भड़ास घर पर निकालने से घर का माहौल भी बेवजह खराब होगा. पुराने कार्यो को पूर्ण करने की चिंता रहेगी. प्रेम प्रसंगों से निराश होंगे.

सेहत में धीरे-धीरे सुधार होगा. प्रतिदिन की दिनचर्या में योग, ध्यान, सुबह की सैर को शामिल करेंगे, तो आपके लिए बेहतर रहेगा. वरिष्ठ सदस्यों के आशीर्वाद के द्वारा आप अपने सभी कार्यों को करने में सक्षम रहेंगे.

परिवार वालों के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएंगे, जहां सभी लोग काफी खुश नजर आएंगे. बच्चों के भविष्य को लेकर आप धन का निवेश करेंगे.

विद्यार्थी खूब मन लगाकर पढ़ाई करते हुए नजर आएंगे. जो युवा कंपटीशन की तैयारी कर रहे हैं, उनकी मेहनत सफल होगी. आज आपको आपके मित्रों के द्वारा आय के काफी सारे अवसर प्राप्त होंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement