Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virgo Today Horoscope 7 March: कई तरह के सवालों में उलझे रहेंगे कन्या वाले, फालतू खर्च भी खूब करेंगे

कन्या के लिए आज का दिन क्या सौगात लेकर आ रहा है, चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मोजुमदार से जानें.

Latest News
Virgo Today Horoscope 7 March: कई तरह के सवालों में उलझे रहेंगे कन्या वाले, फालतू खर्च भी खूब करेंगे

Virgo Daily Horoscope

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः आज 7 मार्च 2023 का दिन कन्या  के लिए कुछ खास होगा.जिनका नाम ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे से शुरू होता है, वह कन्या (Virgo Horoscope Today) के होते हैं, तो चलिए जानें की आपके लिए आज का दिन कैसा होने वाला है.

जोखिम व जमानत के कार्य टालें. कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय लेने में जल्दबाजी न करें.फालतू खर्च होगा.कर्ज लेना पड़ सकता है. आय में कमी होगी बेकार बातों पर बिलकुल ध्यान न दें.कारोबार में वृद्धि होगी.आसपास का वातावरण सुखद रहेगा. अध्यात्म में रुझान रहेगा.सत्संग का लाभ प्राप्त होगा.   

कन्या राशि के लोगों को ऑफिस में सहकर्मियों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा, उनकी मदद से आप जिम्मेदारी को पूरा करने में सफल होंगे. व्यापारियों को सदैव अपने  बनाए गए सिद्धांतों पर चलना चाहिए, दुनिया क्या करती  है इस पर ध्यान न दें.

युवाओं का यदि काम नहीं  बन रहा  है तो परेशान न हो, समय अनुकूल होते ही आपके काम अपने आप बनते चले जाएंगे. दिमाग में कई तरह के सवाल परेशान करने वाले होंगे, लेकिन फिलहाल के लिए  आपको परिस्थितियों को समझते हुए आगे बढ़ना है.

स्वास्थ्य को लेकर पित्त प्रधान रोगियों को सतर्क रहना होगा, ऐसे में हल्के भोजन का सेवन करना आपके लिए लाभकारी साबित होगा. 

कल्याणकारी उपाय- 'जपें ॐ सों सोमाय नम:

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement