trendingNowhindi4035611

Astro Tips for Money : अमीर होना है तो जल्द छोड़ दें इन आदतों को और बदलें दिनचर्या

Astro Tips for Money: ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे आदतों के बारे में बताया गया है जिनको अपने साथ रखने से ज्योतिष या वास्तु दोष हो सकता है.

Astro Tips for Money : अमीर होना है तो जल्द छोड़ दें इन आदतों को और बदलें दिनचर्या
Astro Tips for Money: सांकेतिक चित्र

डीएनए हिंदी: Astro Tips for Money- बुरी आदतें कभी भी आपको परेशान कर सकती हैं. यह आदतें अगर लंबे समय तक आपके साथ रहती हैं तो इसका असर शारीरिक, आर्थिक व मानसिक रूप से भी आप पर पड़ सकता है. आप आर्थिक रूप से बहुत परेशान हो सकते हैं. ज्योतिष शास्त्र में कुछ ऐसे आदतों के बारे में बताया गया है जिनको अपने साथ रखने से ज्योतिष या वास्तु दोष हो सकता है. इसके कारण हाथ में एक भी रुपया नहीं टिकता है. आप अगर कड़ी मेहनत करके भी पैसा कमा रहे हैं और पैसा नहीं टिक रहा है तो अपनी आदतों पर जरूर ध्यान दें. इसके साथ आदतों को बदलने पर जोर दें. आइए जानते हैं किन आदतों से आ सकती है आर्थिक समस्या. 

इस तरह तो नहीं सोते आप? (Astro Tips for Sleeping)

कई बार देखा गया है कि लोग रात को जागने की आदत को अपना रहे हैं और सुबह लेट उठते हैं. शास्त्रों में बताया गया है कि सूर्योदय से पहले उठना और सूर्यास्त के बाद सोना ही शुभ होता है. अगर कोई व्यक्ति सूर्योदय के बाद या सूर्यास्त से पहले सो जाता है तो उसे आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. यह छोटी सी गलती बड़ी रूकावट बन सकती है.

Jagannath Rath Yatra 2022: हर भक्त को पता होनी चाहिए इस रथ यात्रा से जुड़ी ये दिलचस्प बातें

मेन गेट के पास बैठने की आदत

आर्थिक समस्या का बड़ा कारण मेन गेट के पास बैठना हो सकता है. वास्तु शास्त्र के अनुसार मेन गेट पर बैठने से कई तरह की बाधाएं उत्पन्न हो सकती हैं. इसलिए अपनी इस आदत को बदलें. इसके साथ यह भी बताया गया है कि मेन गेट के पास अगर गंदगी होती है तब भी धन की कमी या आर्थिक तंगी की परिस्थिति बनी रह सकती है. इसलिए मेन गेट को साफ-सुथरा भी रखें.

जूठे बर्तनों को ना धोने की आदत (Astro Tips for Money)

अधिकांश लोगों की आदत होती है कि वे रात को खाने के बाद अपना जूठा बर्तन बिना धोए ही छोड़ देते हैं. ऐसा करना वास्तु शास्त्र में अशुभ माना गया है. ऐसा करने से माता लक्ष्मी नाराज हो जाती हैं. कहा जाता है कि सुबह किचन में जाने के बाद जूठा बर्तन नहीं दिखना चाहिए. इस आदत को बदलें अन्यथा आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ सकता है.

Brahmastra Weapon Power: जानिए क्यों ब्रह्मा जी ने किया था विश्व के इस सबसे विनाशकारी अस्त्र का निर्माण

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.