Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tona Totka Tips: आपके घर में कहीं भूत का साया तो नहीं, इस खास तरीके से जान सकते हैं सच

Tona Totka पर साइंस विश्वास नहीं करता है लेकिन ज्योतिषाचार्य इसको लेकर काफी उत्साहित रहते हैं.

Tona Totka Tips: आपके घर में कहीं भूत का साया तो नहीं, इस खास तरीके से जान सकते हैं सच
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भूत प्रेत आत्मा जैसी चीजें ऐसी हैं जिस पर आम आदमी का विश्वास कुछ ज्यादा ही होता है. इसी के चलते बाबाओं का व्यापार भी चलते हैं. विज्ञान इस तरह की किसी बात को तवज्जो देता ही नहीं है लेकिन आम आदमी का विश्वास अभी भी इन चीजों पर रहता है. लोगों को लगता है कि उनके घर पर किसी भूत का साया है लेकिन अगर आप भी यह पता लगाना चाहते हैं तो ज्योतिष विद्या में इसके कुछ खास तरीके हैं. 

यह एक ऐसा उपाय है जिसका पालन कोई भी कर सकता है. इस उपाय से आप जान सकते हैं कि आपके घऱ में भूत, प्रेत आदि हैं या दैवीय शक्तियां हैं. मान जाता है कि यह प्रयोग एकांत में ही करना चाहिए वरना इसके दुष्प्रभाव भी देखने को मिल सकते हैं. 

यह भी पढ़ें - इस दिन मनाई जाएगी रंग पंचमी, जानें शुभ मुहूर्त, महत्व और खास उपाय

ज्योतिषियों के अनुसार इस प्रयोग में केवल इतना सा करना है कि आप एक बीड़ी लेकर उसे जला लें. इस जलती बीड़ी को आप उल्टा रख दें और कुछ क्षणों के लिए आंखें बंद कर वहीं पर बैठ जाएं. ऐसे में पांच से दस सेकेंड बाद अपनी आंखे खोलें. आपको वह बीड़ी घूमी हुई मिलती है तो निश्चित रूप से आपके घर में भूत, प्रेत, पिशाच आदि नेगेटिव शक्तियां हैं और यह चिंता की बात हैं. 

यह भी पढ़ें - Maha Shivratri 2023: महाशिवरात्रि पर मूर्ति के बजाए क्यों होती है शिवलिंग की पूजा, जानिए इस खास पूजन का रहस्य

वहीं यदि यह बीड़ी खत्म हो चुकी हो और जैसी रखी थी वैसी ही मिले तो समझ जाइए कि आपके घर में पॉजिटिव एनर्जी यानी दैवीय़ शक्तियों का वास है. इसके अलावा कोई परिवर्तन न हो तो समझ जाइए कि आपके घर में किसी भी प्रकार की कोई शक्ति है ही नहीं. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement