Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Astro Tips To Become Rich: रातोंरात अमीर बना देंगे 7 दिनों के ये सात उपाय, शर्तिया पैसों की आ जाएगी बाढ़

ज्योतिषाचार्य प्रीतिका आपको 7 दिन के वो सात टोटके बताने जा रही हैं जो आपके अमीर होने का सपना पूरा कर देंगें. 45 दिन में आपको अपने घर में धन की आवक नजर आने लगेगी.

Latest News
Astro Tips To Become Rich: रातोंरात अमीर बना देंगे 7 दिनों के ये सात उपाय, शर्तिया पैसों की आ जाएगी बाढ़

Do these 7 remedies for whole week for Money

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः हर कोई ये चाहता है कि उसे किसी के सामने हाथ फैलाने की जरूरत न हो और वह जीवन के सारे सुख अपने परिवार को दे. ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मौजुमदार बताती हैं कि धन के उपाय अगर किए जाएं तो वह जरूर पूरे होते हैं लेकिन तभी जब उपाय सही तरीके से किए जाएं और उपाय करने वाला किसी गलत तरीके या कार्य के लिए धन की कामना न करे. तो चलिए जानें कि हर वार को कौन सा उपाय करना जरूरी है.

सारे दिन किसी ने किसी देवी देवता का होता ही हैं. पूरे सप्ताह के 7 दिन हमारे ग्रहों से जुड़ा हुआ होता है और हमको उनके ही अनुसार रहना चाहिए. हर दिन के अलग-अलग उपाय होते ही है. तो चलिए जानें धन प्राप्ति के ये उपाय क्या हैं.

 सोमवार का उपाय 
* सोमवार का दिन भोले भंडारी का होता है. कहते है ये दिन मनोकामना को पूर्ण करने का होता है. इस दिन मंदिर में  पूरे सच्चे मन से शिवलिंग पर अभिषेक करें साथ ही भगवान को बेल, धतूरा,भांग भी चढ़ाए और भगवान से प्रार्थना करें अपनी मनोकामना के लिए. 

 मंगलवार का उपाय 
* मंगल का दिन संकट मोचन हनुमान जी का होता है. इस दिन हनुमान चालीसा का पाठ करें, लाल वस्त्र पहने और साथ ही मोती चूर के लड्डू का भगवान को भोग लगाए . पूजा अर्चना करके लोहबान जलाकर पूरे घर में दिखाए. 

 बुधवार का उपाय 
* बुधवार का दिन गणपति भगवान का होता है. और ये सुख समृद्धि का सूचक हैं. इस दिन हरा चीज दान करें जैसे हरे रंग का वस्त्र हो या हरे रंग की मूंग. मान्यता हैं की श्री गणेश को दूर्वा बहुत पसंद है ,तो उस दिन गणेश को 21 दूर्वा अर्पित करें. ऐसा करने से आपकी मनोकामना पूर्ण होंगी. 

 बृहस्पतिवार का उपाय
* ये दिन श्री हरि विष्णु जी का होता है . बृहस्पति का दिन दोषों को दूर का उपाय बताया है.इस दिन पीले रंग का वस्त्र पहनें,पीला चीज दान करें.इस दिन पूजा अर्चना करने के बाद लोहबान जलाकर पूरे घर में दिखाए. इस दिन नहाने के पानी में हल्दी पाउडर मिलाकर नहाए .

 शुक्रवार का उपाय
* शुक्रवार का दिन लक्ष्मी जी का होता है.इस दिन के अनेकों उपाय भी है. इस दिन मंदिर जाए ,माता को कमल का पुष्प अर्पित करें. आपको व्यापार में सफलता मिलेगी.इस दिन सोलह श्रृंगार  का सामान दान करें. इस दिन का लक्ष्मी की कृपा बनी रहती है.

 शनिवार का दिन  
* शनिवार का दिन शनि देव का होता हैं. इस दिन पीपल के वृक्ष के नीचे सरसों के तेल का दीपक जलाएं. दान करें.इससे आपका शनि की  साढ़ेसाती और ढैय्या का दोष कम होता हैं. इस दिन कला चीज भी दान करें.

 रविवार का उपाय 
* रविवार का दिन सूर्य देव का होता हैं. रोज सुबह उठकर स्नान करके सूर्य देव को जल दे. इनको प्रसन्न करने के लिए लाल रंग का वस्त्र पहने .और ये दिन मनोकामना पूर्ति लिए भी व्रत रखा जाता हैं.

याद रखें बिना किसी नागा के इस उपाय को लगातार 45 दिन करना होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement