Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Baba Vanga-Nostradamus समेत इन 4 भविष्यवक्ताओं ने दी है जल्द ही प्रलय और विध्वंस की भविष्यवाणी, जानिए कहां आएगी आफत

Future Prediction 2023: साल 2023 को लेकर कई भविष्यवाणियां की गई हैं, जिसमें से कुछ भविष्यवाणियां उम्मीद जगाने वाली हैं, वहीं कुछ बेहद डरावनी हैं. 

Baba Vanga-Nostradamus समेत इन 4 भविष्यवक्ताओं ने दी है जल्द ही प्रलय और विध्वंस की भविष्यवाणी, जानिए कहां आएगी आफत

Baba Vanga-Nostradamus समेत इन 4 भविष्यवक्ताओं ने दी है जल्द ही प्रलय और विध्वंस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2023 के शुरुआत में ही इस साल को लेकर कई भविष्यवाणियां की जा चुकी हैं और अभी भी इस साल को लेकर भविष्यवाणियां की जा रही हैं. इनमें से कुछ भविष्यवाणियां उम्मीद जगाने वाली हैं वहीं कुछ भविष्यवाणियां ऐसी की गई हैं जिसे सुनकर (Future Prediction 2023) लोगों के बीच डर पैदा हो गया है. साल 2023 के शुरुआत में बाबा वेंगा की भविष्यवाणी चर्चा में थी, क्योंकि उनके द्वारा की गई भविष्यवाणी सच साबित होती है. 

अब एक बार फिर बाबा वेंगा के अलावा प्रसिद्ध ज्योतिषियों संत अच्युतानंद और महंत करसनदास की भविष्यवाणियां चर्चा में हैं. चलिए जानते हैं साल 2023 को लेकर क्या-क्या भविष्यवाणियां की गई हैं. 

साल 2023 को लेकर किस ज्योतिषी की क्या है राय (2023 Predictions in Hindi)

बाबा वेंगा के अनुसार 

साल 2023 के शुरुआत में ही बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां चर्चा में थी, बाबा वेंगा की भविष्यवाणियों को देखें तो वह स्पष्ट कहती हैं कि आने वाला समय खतरनाक साबित होगा. उन्होंने इसके पहले भी विश्व को लेकर कई भविष्यवाणियां की थी जो बिल्कुल सही सिद्ध हुई थी. ऐसे में वर्ष 2023 को लेकर बाबा वेंगा ने कहा है कि पृथ्वी की कक्षा में बदलाव होगा और इसका सीधा असर धरती पर होगा. इसके अलावा कई जगहों पर देशों के बीच युद्ध छिड़ेंगे और बाढ़ आएगी.

यह भी पढ़ें- Baba Vanga 2023 Prediction: साल 2023 में होगा तीसरा विश्व युद्ध! डरा देगी आपको बाबा वेंगा की भविष्यवाणी

ऐसे में आज के हालात में इन भविष्यवाणियों को देखें तो आज भी यूक्रेन और रुस के बीच युद्ध चल रहा है और एक वर्ष पूरा होने के बाद भी इसके समाप्त होने की उम्मीद नहीं दिख रही है. इसके अलावा दुनिया आर्थिक मंदी की ओर जा रही है और तुर्की में भी भयावह भूकंप आ चुका है. 

संत अच्युतानंद के अनुसार 

उड़िया संत अच्युतानंद ने साल 2023 के लिए भविष्यवाणी करते हुए कहा था कि आने वाला वर्ष प्रलय का वर्ष होगा. क्योंकि इस साल धरती की धुरी बदल जाएगी. इसके अलावा 17 जनवरी को शनि के कुंभ राशि में प्रवेश करने के बाद से ही पूरी दुनिया में विश्वयुद्ध के हालात बनने लग गए हैं. पूरी तरह युद्ध शुरू में होने में अभी कुछ समय लगेगा. इसके प्रभाव से दुनिया में भूखमरी के हालात पैदा होंगे और कई देशों में तीव्र क्षमता वाला भूकंप आ सकता है. 

यह भी पढ़ें- बाबा वेंगा ने 2022 के लिए की थीं ये भविष्यवाणियां, सच होती बातें डरा रही हैं

महंत करसनदास के अनुसार 

गुजरात के प्रसिद्ध संत और कोरोना की पूर्व भविष्यवाणी करने वाले संत करसनदास ने भी साल 2023 को लेकर डरावनी बात कही है. उन्होंने बताया कि 2023 में विश्व की जनता अकाल और भूखमरी से अत्यधिक त्रस्त रहेगी और लोग भूखे मरेंगे. ऐसे में उन्होंने इससे बचने के लिए लोगों को ज्यादा से ज्यादा बाजरा और ज्वार बोने की सलाह दी है.

नास्त्रेदमस के अनुसार 

प्रख्यात भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस ने विश्व के भविष्य को लेकर कई डराने वाली बाते कही हैं. दरअसल उन्होंने अपनी 2023 की भविष्यवाणी में कहा है कि मंगल पर इंसान पहुंच जाएगा, लेकिन पृथ्वी तब रहने लायक नहीं रहेगी. क्योंकि कई देशों के बीच युद्ध होंगे और सब कुछ तबाह होना निश्चित है. इसके अलावा आसमान से कोई बड़ा उल्कापिंड धरती पर आकर विनाश कर सकता है.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.) 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement