Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budh Asta 2023: 19 जून को वृषभ राशि में बुध हो रहे हैं अस्त, इन राशियों को करना होगा मुश्किलों का सामना

Budh Asta 2023: ग्रहों के राजकुमार बुध वृषभ राशि में अस्त होने वाले हैं. इसके प्रभाव से कई राशियों को नकारात्मक प्रभाव पड़ेंगे.

Latest News
Budh Asta 2023: 19 जून को वृषभ राशि में बुध हो रहे हैं अस्त, इन राशियों को करना होगा मुश्किलों का सामना

Budh Asta 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित समय के बाद गोचर (Grah Gochar 2023) करते हैं. ग्रह गोचर (Grah Gochar 2023) और इनके अस्त और उदय होने से राशि के जातकों के जीवन पर भी प्रभाव पड़ता है. पिछले दिनों 7 जून 2023 को बुध ग्रह ने वृषभ राशि में गोचर किया था. अब बुध ग्रह वृषभ राशि में ही अस्त (Budh Asta 2023) होने वाले हैं. बुध ग्रह को ग्रहों का राजकुमार माना जाता है. बुध ग्रह को बुद्धि, शिक्षा और संचार का कारक माना जाता है.

बुध के वृषभ राशि में अस्त (Budh Asta 2023) होने से कई राशि जातकों के जीवन पर प्रभाव (Budh Asta 2023 Prabhav) पड़ेगा. इसके कारण आंखों में जलन और सिर दर्द की समस्या का सामना करना पड़ सकता है. चलिए ज्योतिषाचार्य प्रीतिका मजूमदार से जानते हैं कि बुध के वृषभ में अस्त (Budh Asta 2023 Prabhav) होने से किन राशि के जातकों का नकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे.

बुध अस्त जून 2023 (Budh Asta 2023)
बुध ग्रह ने 7 जून को वृषश राशि में प्रवेश किया है. अब बुध यहीं पर अस्त होने वाले हैं. बुध ग्रह 19 जून 2023 को सुबह 7 बजकर 16 मिनट पर अस्त हो रहे हैं. बुध अस्त से वृषभ, कर्क और सिंह राशि के जातकों को परेशानी हो सकती हैं.

Maa Laxmi Upay: अपनाएंगे ये 3 तरीके तो खुश हो जाएंगी मां लक्ष्मी, नहीं होगी पैसों की कमी

बुध अस्त का राशियों पर प्रभाव (Budh Asta Effects On Zodiac Signs)
वृषभ राशि (Vrishabha Rashi)

बुध अस्त के प्रभाव से आपकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. ऐसे में आपके खर्चें बढ़ सकते हैं. आप आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान हो सकते हैं. आपका स्वास्थ्य भी प्रभावित हो सकता है.

कर्क राशि (Kark Rashi)
कर्क राशि के ग्यारहवें भाव में बुध का अस्त होना व्यापारी और नौकरी वाले सभी जातकों के लिए बुरा रहेगा. कार्यक्षेत्र में सफलता पाने में मुश्किलें हो सकती हैं. आपकी सेहत पर भी प्रभाव पड़ सकता है.

सिंह राशि (Singh Rashi)
सिंह राशि के 10वें भाव में बुध ग्रह अस्त हो रहे हैं. आपको इसके प्रभाव से जीवन में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता हैं. आपकी आर्थिक स्थिति भी कमजोर हो सकती हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement