Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Budh Grah Margi 2023: बुध ग्रह की सीधी चाल से इन 3 राशियों की होगी चांदी, हर काम में सफलता के साथ होगी धनवर्षा

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रहों की चाल सभी राशियों पर पड़ेगा. इनमें तीन राशियों के लिए यह बहुत शुभ समय होगा. इन राशियों से जुड़े लोगों के जीवन में बड़े बदलाव आएंगे.

Latest News
Budh Grah Margi 2023: बुध ग्रह की सीधी चाल से इन 3 राशियों की होगी चांदी, हर काम में सफलता के साथ होगी धनवर्षा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ग्रहों की सीधी और उल्टी चाल का असर सभी 12 राशियों पर पड़ता है. इसमें कुछ पर शुभ तो कुछ राशियों पर अशुभ असर पड़ता है. इसी के हिसाब से व्यक्ति का अच्छा और बुरा समय भी चलता है. इस बार बुध ग्रह की सीधी चाल का असर सभी राशियों पर पड़ेगा. इनमें 3 राशियों की किस्मत खुल जाएगी. बुध ग्रह सिंह राशि में वक्री होंगे. सिंह राशि पर सूर्य देव का आधिपत्य है और बुध ग्रह की सूर्य देव के साथ मित्रता का भाव है. ऐसे में यह बुधादित्य का राजयोग बन रहा है. इस राजयोग का लाभ तीन राशियों को मिलेगा. इन राशियों के सभी काम बनेंगे. करियर से लेकर व्यापार तक में सफलता मिलेगी. साथ ही धन लाभ होना तय है. आइए जानते हैं किन राशियों को मिलेगा लाभ... 

Surya Gochar 2023: ग्रहों के राजा सूर्य का गोचर इन 4 राशियों का पलट देगा भाग्य, 18 अक्टूबर तक हर काम में मिलेगी सफलता

मेष राशि 

मेष राशिवालों के लिए बुध ग्रह का मार्गी होना लाभदायक है. बुध ग्रह राशि में तृतीय और चतुर्थ स्थान के स्वामी है. यह मन में सकारात्मक ऊर्जा भरेगा. वहीं संतान सुख की प्राप्ति के योग बने हुए हैं. संतान से चल रहे मनमुटाव दूर होंगे. हर कार्य में सफलता मिलेगी. सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी. आकस्मिक धन लाभ के योग बन रहे हैं. अगर इस राशि के जो लोग शेयर बाजार या लॉटरी लगाते हैं. उन्हें लाभ ​मिल सकता है. इसकी वजह गुरु और पंचम योग बनेगा. 

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए बुध ग्रह की सीधी चाल फलदायक साबित हो सकती है. बुध ग्रह सिंह राशि में ही मार्गी होंगे. इस समय में व्यक्तित्व में निखार आएगा. साथ ही सफलता मिल सकती है. वहीं इस समय में आपकी काम करने की शैली में भी निखार आएगा. बुध ग्रह इनकम सोर्स और पैसे के भाव स्वामी है. ऐसे में इनकम सोर्स बढ़ेंगे. धन का लाभ मिलेगा. किस्मत पलटने से सही काम चलेंगे, जो भी फैसले लेंगे. वह आगे जाकर फायदेमंद साबित होंगे. फंसा हुआ धन मिल सकता है. 

इन देवी-देवताओं की मूर्तियां कभी घर में न रखें, केवल मंदिर में ही होती हैं इनकी पूजा 

धनु राशि

बुध ग्रह की मार्गी चाल धनु राशि के लोगों के लिए अनुकूल साबित होगी. इसकी वजह धनु का बुध ग्रह का राशि के नवें भाव में मार्गी होना है. यही वजह है कि इस समय में भाग्योदय होगा. भाग्य उदय की मदद से धन लाभ हो सकता है. कार्यक्षेत्र में भी नाम और पैसा मिलेगा. अधिकारियों से अच्छा व्यवहार बनेगा. रिश्तों में मधुरता आएगी. इसके साथ ही धर्म कर्म के कामों में रूचि बढ़ेगी. बुध ग्रह राशि से सप्तम और दशम स्थान के स्वामी हैं. इसलिए इस समय आपका वैवाहिक जीवन खुशनुमा रहेगा. इस समय में आपकी सभी इच्छाएं पूर्ण हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. डीएनए हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement